JharkhandRanchi

उपायुक्त ने अवैध बालू स्टॉक का ऑक्शन कराने का निर्देश दिया

Ranchi: गुरुवार को रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे की अध्यक्षता में जिला टास्क फोर्स खनन समिति की बैठक हुई. उपायुक्त के कार्यालय कक्ष में आयोजित बैठक में जिला खनन पदाधिकारी रवि कुमार द्वारा अवैध खनन पर कार्रवाई का प्रतिवेदन उपलब्ध कराया गया. जिस पर उपायुक्त राय महिमापत रे ने लगातार छापेमारी चलाये जाने का निर्देश दिया. इसके लिए उपायुक्त ने अपर जिला दंडाधिकारी, विधि-व्यवस्था, रांची को पुलिस बल उपलब्ध कराने को लेकर आदेश जारी किया है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें – समाज कल्याण विभाग ने हाथ खड़े कियेः राज्य के 38400 आंगनबाड़ी केंद्रों में अंडे की आपूर्ति केंद्रीयकृत व्यवस्था से संभव नहीं

एनओसी उपलब्ध कराने का निदेश

बैठक में उपायुक्त रांची राय महिमापत रे ने जिले के बंदोबस्त बालूघाट, जिसकी समयावधि समाप्त हो चुकी है, उसे जेएसएमडीसी से चलाने के लिए संबंधित पदाधिकारियों द्वारा अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) उपलब्ध कराने का निर्देश दिया. राज्य के अन्य जिलों में भी लगातार अवैध बालू उठाव को लेकर जिला उपायुक्त कार्यवाई कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – चिरकुंडा थाने के पीछे से 20 टन अवैध कोयला जब्त, लंबे समय से चल रहा था धंधा

Samford

अवैध बालू स्टॉक का ऑक्शन कराने का निर्देश

अवैध बालू स्टॉक पर उपायुक्त ने ऑक्शन कराने का निर्देश जारी किया है. उपायुक्त रांची ने बालू स्टॉक ऑक्शन कराने का निर्देश जिला खनन पदाधिकारी को दिया. साथ ही उन्होंने प्रदूषण नियंत्रण पर्षद को अपने स्तर से काम करने का भी निर्देश दिया.

इसे भी पढ़ें – 16 भागों में बांट कर मेन रोड में लागू होगा निगम का नया पार्किंग प्लान

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: