BiharLead News

डिप्टी CM तारकिशोर ने नहीं रखा अपना स्टैंड, जातीय जनगणना को ले सता रहा है CM नीतीश का डर !

Patna : भाजपा कार्यालय में मंगलवार को सहयोग कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने अपने बयानों से यह साफ कर दिया कि वह जातीय जनगणना को लेकर खुद का कोई स्टैंड नहीं ले पा रहे हैं. पेगासस जासूसी कांड की जांच की मांग कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भले ही बीजेपी को बैकफुट पर धकेल दिया हो .लेकिन उन्हीं की कैबिनेट में डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद की जुबान नहीं खुल रही है.
जानकारी हो कि जासूसी कांड की जांच को लेकर नीतीश कुमार ने जो स्टैंड लिया है वह बीजेपी का विरोध करने वाला है . लेकिन इसके बावजूद डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने इस मसले पर चुप्पी साध ली है.

इसे भी पढ़ें :नीतीश कुमार को PM मैटेरियल बताने के मामले में अब पूर्व CM जीतन राम मांझी भी कूदे

क्या कहा तारकिशोर ने

बीजेपी कार्यालय में सहयोग कार्यक्रम में तारकिशोर मौजूद थे. इन्होंने वहां फरियादियों से मुलाकात भी की. इसी दौरान मीडिया से बातचीत की मीडिया के द्वारा पूछे गए सवाल पर पेगासस जासूसी कांड को लेकर तारकिशोर ने कहा की पेगासस जासूसी कांड केंद्र का मसला है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं कर सकता.

advt

इसे भी पढ़ें :RANCHI NEWS : फंदे से झूलता मिला मुर्गा कारोबारी का शव, जांच में जुटी पुलिस

जातीय जनगणना के मसले पर भी साध ली चुप्पी

वहीं जातीय जनगणना के मसले पर भी डिप्टी सीएम तार किशोर अपनी पार्टी का स्टैंड खुलकर नहीं रख पा रहे हैं .ऐसा लग रहा है कि उन्हें नीतीश कुमार का डर सता रहा हो. डिप्टी सीएम किशोर प्रसाद से जब जातीय जनगणना पर सवाल किया गया तो वे केवल इतना कह सके कि यह मामला भी केंद्र की नीति से जुड़ा हुआ है. वहीं बीजेपी के दूसरे नेता जिस तरह जातीय जनगणना को खारिज कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : इंटर (Jac) के छात्रों का फूटा गुस्सा, सड़क पर कर रहे आंदोलन

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: