DeogharJharkhand

देवघर : अलाव तापने के दौरान जलने से दो की मौत, दो घायल

एक सप्ताह में सात लोग आ चुके हैं अलाव की चपेट में

Deoghar : दिसंबर के महीने में शीतलहर के कहर से बचने के लिए अलाव तापने के क्रम में जलनेवालों की संख्या बढ़ गयी है. एक सप्ताह के अंदर सात लोगों अलाव तापने के क्रम में जख्मी होने की सूचना है. इनका इलाज सदर अस्पताल व निजी अस्पतालों में किया जा रहा है. बुधवार की शाम को भी अलाव तापने के क्रम में जलने से दो महिलाओं सहित चार लोग जख्मी हो गये. इनमें एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गयी. जबकि, दो जख्मी लोगों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

मृतकों में बिहार के बांका जिले के करहिरतरी गांव की गिरिया देवी (45 वर्ष) और देवघर के रिखिया निवासी रामबाबू पोद्दार (75 वर्ष) शामिल हैं. सदर अस्पताल में इलाजरत घायलों में मोहनपुर थाना क्षेत्र के दुधानी गांव निवासी सचीत पुरी (42), खिजुरिया गांव निवासी मनू देवी (45 वर्ष) शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें:हजारीबाग : झील से शव बरामद, बेटे ने कहा- बीमारी की वजह से तनाव में थे

मामले को लेकर सदर अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर बैद्यनाथधाम ओपी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मृतक गिरिया देवी के पुत्र पिंटू दास और रामबाबू पोद्दार के पुत्र कृष्णा पोद्दार पुलिस को स्वेच्छा से पोस्टमॉर्टम नहीं कराने के बाबत लिखित सूचना देकर गुरुवार को शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर चले गये.

इसे भी पढ़ें:जमीन का खेल : भू-माफिया डकार गये भुसूर नदी की 100 एकड़ जमीन, अब होगी कार्रवाई

Related Articles

Back to top button