Crime NewsDeogharJharkhand

देवघर : आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले कोढ़ा गैंग के दो अपराधी गिरफ्तार

Deoghar : जिले में आम लोगों से झपटमारी कर पैसा छिनतई करने वाले और मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर पैसा निकाल लेने वाले कोढ़ा गैंग के दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों का नाम राजकुमार और अट्टो यादव बताया गया है. इस संबंध में बुधवार को देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने मामले का खुलासा किया.

एसडीपीओ ने बताया कि देवघर एसपी को इस बात की गुप्त सूचना मिली थी कि जसीडीह थाना क्षेत्र के टाभाघाट में सुनील पासवान के घर में कोढ़ा गैंग के अपराधी पहचान छुपा कर रह रहे हैं.

इन अपराधियों द्वारा मोटरसाइकिल में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया जाता है. इस सूचना के बाद एसपी ने एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया.

advt

इसे भी पढ़ें :बिहार पुलिस का मोस्ट वांटेड मदन कुमार देवघर से गिरफ्तार, सोना कारोबारियों से लूटकांड को देता था अंजाम

यह छापेमारी टीम जब सुनील पासवान के घर पहुंची तो वहां मौजूद चार लोग पुलिस को देखकर भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने खदेड़कर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया.

अपराधियों के पास से पल्सर और ग्लैमर बाइक के अलावे डिक्की तोड़ने वाला औजार, खुजली वाला पाउडर की 11 पुड़िया, फर्जी आधार कार्ड, तीन मोबाइल फोन और 7450 रुपया नगद बरामद किया गया है.

एसडीपीओ ने इस बात की भी जानकारी दी कि छापेमारी के दौरान फरार होने वाले अपराधियों का नाम बिरजु यादव और बर्मा यादव है। दोनो फरार अपराधी भी कोढ़ा गैंग के शातिर अपराधी है. मकान मालिक सुनील पासवान द्वारा अपराधियों के कारनामे की जानकारी होने के बावजूद पुलिस को सूचना नहीं दिए जाने के कारण गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ें :फर्जी आइएएस मोनिका की मदद करने वाले विधानसभा के आप्त सचिव पंकज कुमार सस्पेंड

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: