Crime NewsDeogharJharkhand

Deoghar: छड़ लदे ट्रक की लूट में शामिल ड्राइवर सहित तीन गिरफ्तार

लूटा गया छड़ बरामद

Deoghar: जिले के जसीडीह थाना क्षेत्र के बसुआडीह में हुए ट्रक में लदे छड़ लूटकांड के उद्भेदन का दावा पुलिस ने किया है. पुलिस ने इस घटना में शामिल ट्रक के ड्राइवर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. सोमवार को जसीडीह थाना में इस बाबत एसडीपीओ पवन कुमार ने पूरे मामले की जानकारी दी.

एसडीपीओ ने बताया कि जसीडीह के बसुआडीह से हुए इस लूट में ट्रक ड्राइवर की संलिप्तता थी. छड़ को बिहार के बांका जिला के अमरपुर के कुशमाहा गांव से बरामद किया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि ट्रक ड्राइवर राजीव सिंह की भूमिका शुरुआती दौर से संदिग्ध प्रतीत हो रही थी.

advt

इसे भी पढ़ें:RU : एलएलबी एडमिशन के लिए 15 से 30 सितंबर तक करें आवेदन

ड्राइवर बिहार के जमुई जिला के बरहट थाना क्षेत्र के पांडो गांव का रहने वाला है. कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने अपना अपराध स्वीकार किया.

उसकी निशानदेही पर इस मामले में शामिल बिहार के बांका जिला के रंजीत मोदी और मुंगेर जिला के निर्भय सिंह को भी पकड़ा गया है.

इसे भी पढ़ें:हैवियस कॉर्पस मामलाः हाइकोर्ट ने सीडब्ल्यूसी को जवाब दाखिल करने का दिया निर्देश

इस बात की भी जानकारी दी गयी है कि लूट की इस घटना को 12 अपराधियों ने मिलकर अंजाम दिया था. इनमें से तीन अपराधियों की गिरफ्तारी हो गयी है.

जबकि अन्य अपराधियों को गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने इस घटना के लिए प्रयुक्त दो स्कोर्पियो और दो मोबाइल भी बरामद किया है. मौके पर जसीडीह थाना प्रभारी पुनि विक्रम प्रताप सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें:JAC : 14 सितंबर से होगी पीटीटी और मदरसा परीक्षा, केंद्र निर्धारित

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: