न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देवघर : पीएम की सुरक्षा में चूक, सभास्थल के पास गोलि‍याें के साथ पहुंचा युवक, पकड़ाया

सभास्‍थल से कुछ दूरी पर एक संदिग्‍ध युवक को गोलियों के साथ पकड़ा गया.युवक का नाम संजय यादव बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार  युवक स्थानीय निवासी है

624

Deoghar : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर में सुरक्षा के  पुख्ता इंतजाम किये गये थे. इसी दौरान सभास्‍थल के गेट नंबर 28 के पास एक संदिग्ध युवक को गोलियों के साथ पकड़ा गया. युवक का नाम संजय यादव बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार  युवक स्थानीय निवासी है.उसके पास से पुलिस ने तीन गोलियां बरामद की हैं. फिलहाल पुलिस हिरासत में लेकर युवक से पूछताछ कर रही है.इस मामले में देवघर एसपी नरेंद्र कुमार सिंह से बात करने की कोशिश की गयी, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया.

इसे भी पढ़ें – अब तक झारखंड में नहीं लागू हो सका सवर्ण आरक्षण, सीएम रघुवर दास की घोषणा के बीते 120 दिन

 कैसे हुआ गिरफ़्तार

मिली जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट मैदान स्थित बनाये गये सभा स्थल, जहां से पीएम मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे थे, संदिग्ध स्थिति में एक युवक गेट नंबर 28 से घुसने की कोशि‍श कर रहा था, चेकिंग के दौरान आईपीएस विनीत कुमार और डीएसपी राजकुमार मेहता ने युवक को धर दबोचा.  पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से तीन जिंदा गोलि‍यां  बरामद हुई. पुलिस लगातार युवक से पूछताछ कर रही है.

 सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे

Related Posts

भाजपा शासनकाल में एक भी उद्योग नहीं लगा, नौकरी के लिए दर दर भटक रहे हैं युवा : अरुप चटर्जी

चिरकुंडा स्थित यंग स्टार क्लब परिसर में रविवार को अलग मासस और युवा मोर्चा का मिलन समारोह हुआ.

SMILE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देवघर में बुधवार को आयोजित चुनावी जनसभा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे. पुलिस मुख्यालय की ओर से देवघर में पांच आईपीएस और 37 डीएसपी की तैनाती की गयी थी.वही पीएम मोदी सुरक्षा में एटीएस की चार टीमें भी रांची से देवघर भेजी गयी थी. पीएम मोदी देवघर में जनसभा को संबोधित करने के बाद पश्चिम बंगाल के बसीरहाट में जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो गये.

इसे भी पढ़ें – संथाल की तीन सीटें रघुवर सरकार के लिए आदिवासी बहुल क्षेत्र में जनमत संग्रह तो नहीं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: