DeogharJharkhand

देवघर : पीएम की सुरक्षा में चूक, सभास्थल के पास गोलि‍याें के साथ पहुंचा युवक, पकड़ाया

विज्ञापन

Deoghar : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर में सुरक्षा के  पुख्ता इंतजाम किये गये थे. इसी दौरान सभास्‍थल के गेट नंबर 28 के पास एक संदिग्ध युवक को गोलियों के साथ पकड़ा गया. युवक का नाम संजय यादव बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार  युवक स्थानीय निवासी है.उसके पास से पुलिस ने तीन गोलियां बरामद की हैं. फिलहाल पुलिस हिरासत में लेकर युवक से पूछताछ कर रही है.इस मामले में देवघर एसपी नरेंद्र कुमार सिंह से बात करने की कोशिश की गयी, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया.

इसे भी पढ़ें – अब तक झारखंड में नहीं लागू हो सका सवर्ण आरक्षण, सीएम रघुवर दास की घोषणा के बीते 120 दिन

 कैसे हुआ गिरफ़्तार

मिली जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट मैदान स्थित बनाये गये सभा स्थल, जहां से पीएम मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे थे, संदिग्ध स्थिति में एक युवक गेट नंबर 28 से घुसने की कोशि‍श कर रहा था, चेकिंग के दौरान आईपीएस विनीत कुमार और डीएसपी राजकुमार मेहता ने युवक को धर दबोचा.  पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से तीन जिंदा गोलि‍यां  बरामद हुई. पुलिस लगातार युवक से पूछताछ कर रही है.

 सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देवघर में बुधवार को आयोजित चुनावी जनसभा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे. पुलिस मुख्यालय की ओर से देवघर में पांच आईपीएस और 37 डीएसपी की तैनाती की गयी थी.वही पीएम मोदी सुरक्षा में एटीएस की चार टीमें भी रांची से देवघर भेजी गयी थी. पीएम मोदी देवघर में जनसभा को संबोधित करने के बाद पश्चिम बंगाल के बसीरहाट में जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो गये.

इसे भी पढ़ें – संथाल की तीन सीटें रघुवर सरकार के लिए आदिवासी बहुल क्षेत्र में जनमत संग्रह तो नहीं

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: