Crime NewsDeogharJharkhand

देवघर: एसपी ने झिलुआ गांव पहुंच कर छात्रा के साथ दुष्कर्म व हत्या मामले की जांच

Deoghar: जिले के सारठ थाना क्षेत्र के झिलुआ गांव में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हुई हत्या मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को एसडीपीओ ने सारठ थाने में दुष्कर्म के आरोपी युवक की गिरफ्तारी की जानकारी दी.

एसडीपीओ ने बताया कि विगत  4 नवंबर को झिलुआ गांव में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी मौत की घटना की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया. मृतका के पिता द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर कार्रवाई करते हुए घटना के नामजद अभियुक्त मंतोष पोद्दार को गिरिडीह जिला के बेंगाबाद स्थित रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

इस मामले में सारठ थाना कांड संख्या 165/2021 दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस ने नाबालिग की मौत पर मामले की जांच की बात कही है. रविवार को एसपी धनंजय कुमार सिंह झिलुआ गांव पहुंचे. एसपी ने घटनास्थल पर जाकर मामले की तहकीकात की. इस दौरान एसपी ने परिजनों के अलावे अन्य ग्रामीणों से मामले पर जानकारी ली. एसपी ने मृतक छात्रा के कमरे की भी छानबीन की, जहां छात्रा को मृत अवस्था में पाये जाने की बात परिजनों द्वारा पुलिस को बताई गई थी.

वहीं मामले को लेकर एसपी ने कहा कि पुलिस उक्त घटना के दो अलग-अलग पहलू की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना और नाबालिग की हत्या दोनों पहलुओं पर जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button