Deoghar

देवघर : एसपी ने तीन SI और 21 ASI का किया तबादला, अविलंब योगदान करने का निर्देश

Deoghar : एसपी धनंजय कुमार सिंह ने जिले में बड़े पैमाने पर पुलिस पदाधिकारियों का फेरबदल करते हुए 24 पुलिस अधिकारियों का तबादला किया है. इनमें तीन SI व 21 ASI शामिल हैं.

एसपी द्वारा जारी आदेश के अनुसार एसआइ अनूप पीटर कुजूर को सारठ थाना से साइबर थाना, मनोज कुमार मुर्मू को साइबर थाना से देवीपुर थाना, सुमन कुमार को देवीपुर थाना से नगर थाना भेजा गया है.

advt

इसके अलावा ASI अरविंद कुमार चौधरी को पुलिस केंद्र से सारवां थाना, उमेश कुमार यादव को पुलिस केंद्र से जिला नियंत्रण कक्ष, अजय कुमार वर्मा को पुलिस केंद्र से वज्रगृह चरकीपहाड़ी, चंचल प्रसाद यादव को पुलिस केंद्र से पालोजोरी, किशुन प्रसाद को वज्रगृह चरकी पहाड़ी से यातायात थाना, प्रमोद कुमार सिंह को पुलिस केंद्र से मधुपुर थाना, अरविद कुमार कुमार को मारगोमुंडा थाना से मोहनपुर थाना, अब्दुल कलाम अंसारी को करौं से मधुपुर थाना, शशि भूषण लाल को खागा से रिखिया थाना, कुसो महतो को चितरा से मोहनपुर थाना, नागेंद्र शर्मा को पालोजोरी से कुंडा थाना, हेमलाल मरांडी को पालोजोरी से रिखिया थाना, मो. शौकत खां को मधुपुर से करौं थाना, कोलाय कलुंडिया को जसीडीह से कुंडा थाना, रामजीवन कुमार को रिखिया से मारगोमुंडा थाना, शारदानंद प्रसाद को रिखिया से जसीडीह थाना, आनंदी प्रसाद यादव को मोहनपुर से चितरा थाना, कृष्णा कुमार मंडल को कुंडा से जसीडीह थाना, इंद्रासन सिंह को मधुपुर से कोर्ट कार्यालय देवघर, नागेन्द्र कुमार सिंह को हिरणा जज आवासीय कॉलोनी से मधुपुर थाना और मो सरफुद्दीन को पीसीआर वन से सारठ थाना भेजा गया है. एसपी ने सभी को तत्काल प्रभाव से योगदान देने का निर्देश दिया है.

 

इसे भी पढ़ें : आठ वर्षों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला ने की आत्महत्या

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: