न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देवघर : शिबू श्रृंगारी हत्‍याकांड में एक आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार

210

Deoghar : गुरुवार को नगर थाना क्षेत्र के जलसार रोड स्थित सरिता होटल के पास शिबू श्रृंगारी नाम के व्यक्ति के हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में शामिल आरोपी गौरव नरौने को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है. इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शिबू श्रृंगारी हत्याकांड में तीन और अपराधियों की संलिप्तता है. सूरज मिश्रा, करण जायसवाल और अक्षय कुमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गुरुवार की शाम मारी गयी थी गोली

गुरुवार के शाम नगर थाना क्षेत्र के जलसार रोड स्थित सरिता होटल के पास शिबू श्रृंगारी नाम के युवक की बाइक पर सवार होकर आए चार अपराधियों ने गोली मार दी थी. जिसके बाद शिबू को युवक को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

Related Posts

सोनुवा में पत्थलगड़ी समर्थक और विरोधियों के बीच हिंसक झड़प,  सात के मरने की खबर, दो लापता

घटना गुलीकेरा ग्राम पंचायत के बुरुगुलीकेरा गांव की है. सूचना है कि हत्या करने के बाद सभी लोगों के शव गांव के पास स्थित जंगल में फेंक दिये गये हैं.

Sport House

शिबू श्रृंगारी के पास से मिला था पिस्टल

घटना कि जानकारी के बाद पुलिस पहुंच कर जब जांच पड़ताल की तो पुलिस को जांच के दौरान मृत युवक शिबू श्रृंगारी के पास से एक पिस्टल ओर दो जिंदा कारतूस भी मिले थे. मिली जानकारी के के मृत युवक का नाम शिबू श्रृंगारी बताया जा रहा है, जिसका पूर्व से भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया था.

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like