Crime NewsDeogharJharkhand

देवघर : शिबू श्रृंगारी हत्‍याकांड में एक आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार

विज्ञापन

Deoghar : गुरुवार को नगर थाना क्षेत्र के जलसार रोड स्थित सरिता होटल के पास शिबू श्रृंगारी नाम के व्यक्ति के हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में शामिल आरोपी गौरव नरौने को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है. इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शिबू श्रृंगारी हत्याकांड में तीन और अपराधियों की संलिप्तता है. सूरज मिश्रा, करण जायसवाल और अक्षय कुमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गुरुवार की शाम मारी गयी थी गोली

गुरुवार के शाम नगर थाना क्षेत्र के जलसार रोड स्थित सरिता होटल के पास शिबू श्रृंगारी नाम के युवक की बाइक पर सवार होकर आए चार अपराधियों ने गोली मार दी थी. जिसके बाद शिबू को युवक को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

शिबू श्रृंगारी के पास से मिला था पिस्टल

घटना कि जानकारी के बाद पुलिस पहुंच कर जब जांच पड़ताल की तो पुलिस को जांच के दौरान मृत युवक शिबू श्रृंगारी के पास से एक पिस्टल ओर दो जिंदा कारतूस भी मिले थे. मिली जानकारी के के मृत युवक का नाम शिबू श्रृंगारी बताया जा रहा है, जिसका पूर्व से भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया था.

advt

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button