DeogharJharkhand

देवघर : श्रावणी ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मी ड्यूटी से मिले गायब, एसपी ने कार्रवाई के लिए लिखा पत्र

Deoghar : श्रावणी मेला 2021 की ड्यूटी में लगाये गए कई पुलिसकर्मी ड्यूटी से गायब पाये गए हैं. ड्यूटी से गायब मिले पुलिसकर्मियों पर अब कार्रवाई की जाएगी. इस बात का खुलासा 29 जुलाई से 31 जुलाई और 3 से 4 अगस्त तक ड्यूटी पर प्रतिनियुक्त पुलिसकर्मियों की जांच के दौरान हुआ. 29 जुलाई को हुए जांच अभियान में कुल 46 पुलिसकर्मी ड्यूटी से गायब मिले. इनमें जमशेदपुर जिला बल के 1 हवलदार और पांच आरक्षी, धनबाद जिला बल के 3 एसआइ, बोकारो जिला बल के 1 एसआइ, 1 एएसआइ, 1 हवलदार, 3 आरक्षी, चाईबासा जिला बल के 1 हवलदार, 3 आरक्षी, पलामू जिला बल के 3 हवलदार, 9 आरक्षी, जामताड़ा जिला बल के 1 एसआइ, 9 आरक्षी, हजारीबाग जिला बल के 1 एएसआइ, गिरीडीह जिला बल के 1 अवर निरीक्षक और आइआरबी-आठ की तीन महिला आरक्षी शामिल है.

जबकि 30 जुलाई को हुई जांच में 5 पुलिसकर्मी ड्यूटी से गायब मिले. इनमें धनबाद जिला बल का 1 आरक्षी, देवघर जिला बल के 3 एएसआइ, और जमशेदपुर जिला बल के 1 आरक्षी को ड्यूटी से गायब पाया गया.

इसे भी पढ़ें :धनबाद : छात्राओं पर लाठीचार्ज मामले में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने दिये जांच के आदेश, कहा लाठीचार्ज करना गलत

Sanjeevani

वहीं 31 जुलाई को हुई जांच में 7 पुलिसकर्मियों को ड्यूटी से गायब पाया गया। इनमें धनबाद जिला बल का 1 आरक्षी, आइआरबी-एक का 1 आरक्षी, देवघर जिला बल का 2 एएसआइ, आइआरबी-आठ की 3 महिला आरक्षी शामिल है.

वहीं 3 अगस्त को हुई जांच में 9 पुलिसकर्मी ड्यूटी से गायब मिले. इनमें देवघर जिला बल से 1 एएसआइ, धनबाद जिला बल से 1 पुलिस निरीक्षक, 1 आरक्षी, आइआरबी-आठ से 5 महिला आरक्षी, जमशेदपुर जिला बल से 1 आरक्षी शामिल हैं.

इसके अलावा 4 अगस्त को हुई जांच में 7 पुलिसकर्मी ड्यूटी से गायब पाये गए. इनमें देवघर जिला बल से 3 एएसआइ, धनबाद जिला बल से 1 पुलिस निरीक्षक, 1 आरक्षी और आइआरबी-आठ से 2 महिला आरक्षी शामिल हैं.

देवघर एसपी धनंजय कुमार सिंह ने ड्यूटी से गायब मिले पुलिस अधिकारियों और कर्मियों पर कार्रवाई करने के लिए संबंधित जिला के एसपी और समादेष्टा को पत्र लिखा गया है.

इसे भी पढ़ें :स्कूल खुलने के कुछ दिनों बाद ही छत्तीसगढ़ में 161 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित, अब झारखंड में भी खुल रहे स्कूल

Related Articles

Back to top button