DeogharJharkhand

देवघर : हर हर महादेव से गुंजा बाबा मंदिर परिसर, सवा दो लाख से अधिक श्रद्धालुओं के जलार्पण करने का अनुमान

Deoghar : महाशिवरात्रि के अवसर पर मंगलवार को बाबा मंदिर परिसर बोल बम और हर हर महादेव के जयकारों से गुंजायमान हो उठा. आज अहले सुबह से श्रद्धालु बाबा बैद्यनाथ का सुलभ व सुरक्षित जलार्पण किया. आगंतुक श्रद्धालुओं की सुविधा हेतु मंदिर व रूट लाइन में जगह-जगह पर सूचना सह सहायता केंद्रों द्वारा लगातार बिछड़े हुए श्रद्धालुओं को उनके परिजनों से मिलाया जा रहा है.

कंट्रोल रूम से सुरक्षा व्यवस्था व क्यू मैनेजमेंट की लगातार निगरानी उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री व पुलिस अधीक्षक धनजंय सिंह करते दिखे.

ये भी पढ़ें:Bharat Ratan: रतन टाटा पर केंद्र‍ित ‘भारत रतन’ एलबम लांच, युवा पत्रकार अमि‍त ति‍वारी के शब्‍दों को अजीत अमन ने दी है आवाज

Catalyst IAS
ram janam hospital

उपायुक्त ने रुटलाइन, बाबा मंदिर व आसपास के क्षेत्रों में साफ-सफाई को लेकर नगर निगम के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

महाशिवरात्रि के अवसर पर शीघ्र दर्शनम कूपन के माध्यम से जलार्पण करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या लगभग 13000 है. साथ ही बाबा बैद्यनाथ का जलार्पण अहले सुबह से निरंतर जारी है. जिसे देखते हुए लगभग सवा दो लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं के जलार्पण करने की संभावना व्यक्त की जा रही है.

ये भी पढ़ें:सीएम के पत्र का विदेश मंत्री ने दिया जवाब, बताया यूक्रेन में फंसे भारतीयों के लिए हेल्पलाइन नंबर है जारी

Related Articles

Back to top button