Crime NewsDeoghar

देवघर : टोटो लूट व चालक हत्याकांड में पांच आरोपी गिरफ्तार, टोटो की चार बैट्री बरामद

Deoghar : विगत 8 जनवरी को जसीडीह थाना में वादी हरी यादव झिलुवाचांदडीह निवासी के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध टोटो छिनतई कर चालक अंग्रेज यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया.

Sanjeevani

साथ ही पुलिस द्वारा लूटे गए टोटो की चार बैट्री को भी बरामद किया गया है. इस बाबत जानकारी देते हुए एसडीओ पवन कुमार ने बताया कि कांड के उद्भेदन को लेकर एसपी धनंजय कुमार सिंह के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया था.

MDLM

छापेमारी दल द्वारा कांड में संलिप्त विकास मरीक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी, तो उसने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की. जिसके निशानदेही पर लूटे गए टोटो की 4 बैटरी नगर व मोहनपुर थाना क्षेत्र से बरामद किया गया. इस बाबत नगर व मोहनपुर थाना में अलग-अलग मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में जसीडीह थाना क्षेत्र के गिधनी गांव निवासी विकास मरीक 25, तिलजोरी गांव निवासी चंदन मिर्धा 30, देवीपुर थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव निवासी सिकंदर तूरी 37, नगर थाना क्षेत्र के जटाही मोड़़ निवासी सज्जन कुमार 35 तथा जसीडीह थाना क्षेत्र के विकास नगर निवासी रंजय कुमार 32 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

 

इसे भी पढ़ें : मोरहाबादी के दुकानदारों को मिला नगर निगम की तरफ से बातचीत का न्योता

Related Articles

Back to top button