DeogharJharkhand

देवघर : भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में संगठन मजबूती व प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने पर चर्चा

Deoghar : मंगलवार को भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक जिलाध्यक्ष सह विधायक नारायण दास की अध्यक्षता में कार्तिक ऑप्शन प्लाजा में हुई. बैठक में सांगठनिक मुद्दों पर विचार विमर्श कर संगठन को मजबूत बनाने का संकल्प लिया गया. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व राज्यसभा सासंद अभयकांत प्रसाद उपस्थित थे. बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष सह विधायक नारायण दास ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए पार्टी को आत्मसात करना होगा. तभी हम संगठन के हित में चिंतन कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के स्वर्णिम आठ साल पूरे हो गये हैं और ये आठ साल देश के लिए बेमिसाल रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार के इस उपलब्धि को पर्चा के माध्यम से घर-घर पहुंचाने का आह्वान किया.

इसे भी पढ़ें:सरयू राय ने रघुवर दास के खिलाफ जांच के लिए ईडी को लिखा पत्र

Catalyst IAS
ram janam hospital

कार्यसमिति बैठक में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि वे राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्ष जारी रखे और नकेल कसें.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

जिला कार्यसमिति के उद्घाटन सत्र में भाजपा के जिला अध्यक्ष नारायण दास ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में जोश भरा. कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता होने के नाते हमारा लक्ष्य हमेशा आगे बढ़ना है.

भाजपा जिला कार्यसमिति बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित 12 जुलाई को आगमन को लेकर चर्चा की गई, जिसमें सभी कार्यकर्ताओं को 12 जुलाई को अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ आम जनमानस को देवघर लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई.

इसे भी पढ़ें:दलगत आधार पर नहीं होंगे निकाय चुनाव, पार्षदों के बीच से ही चुने जायेंगे डिप्टी मेयर

मंच पर गौरी शंकर शर्मा और जिला परिषद सदस्य राजेन्द्र दास उपस्थित थे. मंच का संचालन और बैठक में स्वागत भाषण जिला महामंत्री पंकज सिंह भदौरिया व धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री अधीर चंद भैया ने दिया.

बैठक में जिला के सभी पदाधिकारी मंडल के मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, मोर्चा के जिला अध्यक्ष जिला कार्यसमिति सदस्य सदस्य सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें:मांडर उपचुनाव में सुरक्षा व्यवस्था संभालेंगे 4 हजार जवान, डीएसपी और इंस्पेक्टर करेंगे जोन की निगरानी

हेमंत राज में ना मिला रोजगार ना बेरोजगारी भत्ताः अभयकांत

कार्यसमिति की बैठक में मुख्य अतिथि अभयकांत प्रसाद ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने विधानसभा चुनाव से पूर्व वादा किया था कि हमारी सरकार बनेगी तो पांच लाख लोगों को रोजगार मिलेगा. पांच लाख तो छोड़ दीजिए, पांच सौ लोगों को भी रोजगार नहीं मिला. उन्होंने घोषणा की थी कि अगर रोजगार नहीं देगें तो बेरोजगारी भत्ता देंगे, लेकिन आज तक किसी के हाथ में बेरोजगार भत्ता नहीं आया.

इसे भी पढ़ें:विनोबा भावे यूनिवर्सिटी के वीसी से हाइकोर्ट ने मांगा जवाब

Related Articles

Back to top button