Deoghar

देवघर : मसलिया, सारठ व सारवां थाना क्षेत्र में साइबर पुलिस की छापेमारी, छापेमारी में 13 साइबर अपराधी गिरफ्तार

Deoghar : जिले को साइबर अपराध से मुक्त कराने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में शुक्रवार रात्रि एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा के निर्देश पर गठित पुलिस टीम ने दुमका जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के फुटाजोरी, तेतरिया के अलावा देवघर जिले के सारठ थाना क्षेत्र के पथरड्डा ओपी के नवादा, घाघरा व सारवां थाना क्षेत्र में छापेमारी की.

इस छापेमारी में 13 साइबर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में मसलिया थाना क्षेत्र के तेतरिया डंगाल गांव के निजाम अंसारी, लालबाबू अंसारी, फुटाजोरी गांव के शमसुद्दीन अंसारी, शाहबाज अंसारी, सारठ थाना क्षेत्र के पथरड्डा ओपी के नवादा गांव के कन्हैया कुमार मिर्धा, बारा गांव के मुन्ना अंसारी, सोनू मंडल, सूरज कुमार मंडल, रंजीत कुमार मंडल मुकेश कुमार मंडल, लालू मंडल, देवीपुर थाना क्षेत्र के बूची पहाड़ तल्ली निवासी पलटन मंडल, ललुवाडीह गांव के मुख्तार अंसारी शामिल हैं.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने 17 मोबाइल फोन, 30 सिमकार्ड, 6 एटीएम कार्ड व 2 बाइक पुलिस द्वारा बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों के पूराना इतिहास खंगालने की कोशिश पुलिस कर रही है. उन्होंने कहा कि साइबर अपराध को काबू में करने के लिए आमजनों में जागरूकता आना जरूरी है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button