DeogharJharkhand

देवघर : बोलेरो ने बाइक व बिजली पोल में मारी टक्कर, बोलेरो में आर्म्स होने की चर्चा, दो घायल

Deoghar : गुरुवार को नगर थाना क्षेत्र के जटाही मोड़ व देवघर कॉलेज मोड़ के बीच में सर्कुलर रोड में एक बोलेरो ने सड़क किनारे खड़ी एक अपाची बाइक पर सवार दो व्यक्तियों को धक्का मार दिया. जिसमें अपाची बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद घायलों को तत्काल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

घटना में बिजली पोल तीन टुकड़ा होकर गिर गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार टक्कर इतना जबरदस्त था कि आसपास के लोग उसकी आवाज सुनकर घर से बाहर निकल गये. जिसके बाद बोलेरो चालक गाड़ी छोड़कर भागने लगा. स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया.

इसे भी पढ़ें:झारखंड : राज्य के 9 खनिज ब्लॉकों की होगी नीलामी, भूतत्व निदेशालय खान एवं भूतत्व विभाग झारखंड ने शुरू की प्रक्रिया

तभी पीसीआर पुलिस पहुंची लेकिन लोग ऑन द स्पॉट पर फैसला करने की बात पर अड़े रहे. इस दौरान पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ी.

पुलिस ने बोलेरो से चार लाठी को भी बरामद किया है. जिसमें खून लगा होने की जानकारी पुलिस को मिली है. सूत्रों के अनुसार बोलेरो वाहन से चार गोली भी बरामद की जाने की चर्चा है.

इसे भी पढ़ें:NEWS WING की खबर लगी मुहर, स्नातक स्तरीय परीक्षा में खोरठा के संशोधित सिलेबस को JSSC ने हू-ब-हू किया जारी

Advt

Related Articles

Back to top button