न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देवघर : पार्षद के भाई की हत्या बाद पुलिस के पहुंचते ही लोगों ने खदेड़ा, जान हथेली पर ले भागी पुलिस

एक स्थानीय बीजेपी नेता मुन्ना सिंह को भी गोली लगी है.

733

Deoghar: बाबा नगरी देवघर में घुसते ही कोई भी खुद को धार्मिक महसूस करने लगता है. क्योंकि बाबा नगरी की आबो हवा ही कुछ ऐसी है. लेकिन अब उस आबो हवा में क्राइम भी घुल गया है और लोग भी काफी आक्रोशित हो गये हैं. जिसकी बानगी मंगलवार को देखने को मिली. शहर के रामपुर गांव के पास मंगलवार सुबह वार्ड 25 की पार्षद लक्ष्मी देवी के भाई रमेश हरि की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस दौरान एक स्थानीय बीजेपी नेता मुन्ना सिंह को भी गोली लगी. उनकी हालत गंभीर है और वे सदर अस्पताल में भर्ती हैं.

इसे भी पढ़ें – खराब रिजल्ट के लिए शिक्षकों की कमी की बहानेबाजी नहीं चलेगी : उपायुक्त

घटना के बाद इलाके के लोगों में काफी आक्रोश था. लोग सड़कों पर टायर जलाकर हत्या का विरोध जता रहे थे. लेकिन उस दौरान लोगों को समझाने और माहौल को ठीक करने जैसे ही पुलिस पहुंची तो लोगों ने पुलिस को खदेड़ना शुरू कर दिया. लोगों के हाथों में लाठी और डंडे थे, साथ ही वे लोग पुलिस पर पत्थरबाजी करने लगे. जिससे घबराकर पहेल तो पुलिस थोड़ा पीछे हटी. लेकिन जब लोग ज्यादा आक्रोशित होने लगे तो पुलिस खदेड़ना शुरू कर दिया. न्यूज विंग के हाथ वह वीडियो लगी है, जिसमें लोग पुलिस को दौड़ा रहे हैं और पुलिस भी अपनी जान हथेली पर लेकर भाग रही है. यहां सवाल है कि आखिर ऐसी नौबत क्यों आ जाती है कि लोग समाज के रक्षक कहे जाने वाले पुलिस पर ही भारी आखिर क्यों पड़ जाती है.

hosp3

इसे भी पढ़ें – वरिष्ठ नेताओं के बयान का इशारा, झारखंड भाजपा के भीतर सब ठीकठाक नहीं

पुरानी दुश्मनी में हत्या !

बताया जा रहा है कि वार्ड पार्षद के भाई रमेश हरि की हत्या पुरानी रंजिश में की गई है. खबर है कि उसपर पहले भी हमला हुआ था. रमेश हरि पर बम से अपराधियों ने हमला किया था, हालांकि वो इसमें बच गये थे. वही घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया है. लोगों की मांग है कि अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाये. आक्रोशितों ने सदर अस्पताल में भी तोड़फोड़ की है.
इधर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन के दौरान एक जिंदा गोली और खोखा बरामद किया है. पुलिस मामले की तफ्तीश के बाद ही कुछ कहने की बात कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: