DumkaJharkhand

देवघर: पथरौल थाना के ASI को ACB ने किया गिरफ्तार, केस डायरी के लिए मांगी थी घूस

विज्ञापन

Deoghar: भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ राज्य में एसीबी की कार्रवाई जारी है. इसी दौरान गुरुवार को दुमका एसीबी टीम ने बड़ी कार्रवाई  की है. टीम ने पथरौल थाना के एएसआई शम्भु यादव को 2000 रूपये घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. एएसआई शंभू यादव को गिरफ्तार करने के बाद दुमका एसीबी की टीम अपने साथ दुमका लेकर निकल गयी है. जहां उनसे पूछताछ की जाएगी.

इसे भी पढ़ें – राज्य में 779 कोरोना मरीजों में से 459 की उम्र 30 साल से कम, 50 से अधिक के मात्र 53 लोग

केस डायरी में मदद करने के नाम पर मांगी गयी थी घूस

एसीबी से मिली जानकारी के मुताबिक, एएसआई शंभू यादव ने केस डायरी में मदद करने के नाम पर घूस मांगी थी. मारपीट के मामले में एएसआई शंभू यादव ने पथरौल थाना क्षेत्र के भगनाडीह के रहने वाले चंदन ठाकुर से 2000 हजार रुपया घूस मांगी थी. लेकिन चंदन ठाकुर घूस मांगे जाने पर   दुमका एसीबी से की थी.

इसे भी पढ़ें –सरकार के नये टेंडरों में SOR बना रोड़ा, 4 महीने में इंजीनियरों की कमेटी नहीं कर पायी तैयार, रोजगार पर पड़ रहा असर

एसीबी ने एएसआई को किया गिरफ्तार

एएसआई शंभू यादव के द्वारा घूस मांगे जाने की शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने मामले का सत्यापन कराया. मामले के सत्यापन के दौरान घूस मांगे जाने की बात सही पायी गयी. इसके बाद एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर पथरौल थाना के एएसआई शंभू यादव को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें –दो हजार गांवों में अब भी बिजली के लिये बेसिक इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं, दीन दयाल योजना के तहत होना है काम

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close