Crime NewsDeogharJharkhand

Deoghar: 9 लाख की लूट मामले का उद्भेदन, तीन गिरफ्तार

Deoghar: नगर थाना क्षेत्र के झौंसागढ़ी मोहल्ले में गुरुवार की शाम 9 लाख रुपये की लूट के मामले का उद्भेदन पुलिस ने 48 घंटे के अंदर कर लिया है. इस मामले में शिकायतकर्त्ता मनीष कुमार ने पैसे हड़पने की नीयत से इस घटना को अपने दो साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था. पुलिस ने पूरे मामले को सुलझाते हुए मामले में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और लुटे गए पैसों को भी बरामद कर लिया है.

इस बाबत शनिवार को एसपी कार्यालय में जानकारी देते हुए डीआइजी सुदर्शन मंडल ने बताया कि मामले के उद्भेदन के लिए देवघर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी.

इसे भी पढ़ें :रघुवर दास ने की नगर आयुक्त से बात, बिरसा नगर में 10 दिनों के भीतर लाभुकों को पीएम आवास का किया जायेगा आवंटन

advt

पुलिस को शुरुआती दौर से यह मामला संदिग्ध लग रहा था. वहीं जांच के दौरान शिकायतकर्त्ता मनीष कुमार से पूछताछ और तकनीकी साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया.

डीआइजी ने बताया कि इस मामले के शिकायतकर्त्ता मनीष कुमार ने कंपनी की मोटी रकम को हड़पने की नीयत से अपने दो साथी विनीत तिवारी उर्फ बंटी और निशांत श्रीवास्तव के साथ मिलकर इस घटना की प्लानिंग की थी.

adv

इसे भी पढ़ें :ऑनलाइन मार्केटिंग के पीछे का खेल

पुलिस ने रिखिया थाना क्षेत्र के खपरोडीह के रहनेवाले विनीत और निशांत को भी गिरफ्तार कर लिया है. लूट की झूठी कहानी को अंजाम देकर इस मामले में पुलिस के पास शिकायत भी की गई. वहीं पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इनके पास से लुटे हुए 889600 रुपये, घटना में प्रयुक्त प्लेटिना मोटरसाइकिल, एक कार और चार मोबाइल फोन बरामद किया है. मौके पर एसपी धनंजय कुमार सिंह, एसडीपीओ पवन कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें :जातीय जनगणना पर गृह मंत्री से 26 सितंबर को हेमंत सोरेन करेंगे मुलाकात, भाजपा का मिला साथ

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: