Crime NewsDeoghar

#Deogarh: ग्रामीण बैंक से 11.75 लाख रुपये की चोरी, गैस कटर से खिड़की काटकर बैंक में घुसे अपराधी

Deogarh: शहर के सरावां थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास स्थित ग्रामीण बैंक में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. गौरतलब है कि अपराधियों ने बैंक से करीब 11.75 लाख रुपए की चोरी कर फरार हो गए.

Jharkhand Rai

मिली जानकारी के अनुसार, अपराधियों के द्वारा बैंक की खिड़की को गैस कटर से काटकर अंदर प्रवेश किया गया. और गैस कटर से लॉकर को काटकर उसमें रखे रुपए को लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस और बैंक के अधिकारी पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंःझारखंडः तेरा क्या होगा रे दलबलुओं!

देर रात में चोरी, सुबह हुई जानकारी

ग्रामीण बैंक में अज्ञात अपराधियों ने गुरुवार की देर रात चोरी की घटना को अंजाम दिया. और घटना की जानकारी शुक्रवार को तब हुए जब बैंक के कर्मचारी बैंक आए. अपराधियों ने गैस कटर से बैंक की खिड़की को काटकर बैंक के अंदर घुसे और बैंक में रखे करीब 11.75 लाख रुपए लेकर फरार हो गए.

Samford

थाना से महज कुछ ही दूरी पर स्थित है बैंक

अपराधियों ने जिस ग्रामीण बैंक में चोरी की घटना को अंजाम दिया वह सरावां थाना से महज कुछ ही दूरी पर स्थित है. बताया जा रहा है कि अपराधियों के द्वारा जिस समय घटना का अंजाम दिया जा रहा था उस समय पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी और आसानी से अपराधी चोरी कर फरार हो गए.

बैंक में मिले दो गैस कटर

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने बिजली, सीसीटीवी, कंप्यूटर से संबंधित सभी तार को काट दिया उसके बाद रुपए लेकर फरार हो गए. मौके से पुलिस ने दो छोटा गैस सिलेंडर भी बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः#Haryana: खट्टर के साथ जाने पर निर्दलीय विधायकों पर भड़के दीपेंद्र हुड्डा, कहा- जनता जूते मारेगी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: