न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दिल्ली: सचिवालय में सीएम की सुरक्षा में ‘सेंध’, केजरीवाल पर फेंका मिर्च पाउडर

आप का दावा बीजेपी से जुड़ेंगे हमलावर के तार

31

New Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एकबार फिर विरोध का सामना करना पड़ा है. एक शख्स ने सचिवालय में सीएम की सुरक्षा में सेंधमारी करते हुए उनकी आंखों में मिर्च पाउडर फेंका है. हालांकि, इस हरकत के बाद आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वही सीएम केजरीवाल की हालत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. वही इस हमले के बाद आप ने बीजेपी को आड़ें हाथों लेते हुए कहा कि हमलावर के तार बीजेपी से जुड़ें होंगे.

इसे भी पढ़ेंःबकोरिया कांड : सीबीआई ने दर्ज की प्राथमिकी, स्पेशल क्राईम ब्रांच-दिल्ली करेगी जांच

सीएम चेंबर के बाहर फेंका मिर्च पाउडर

सचिवालय में सीएम पर फेंका मिर्च पाउडर

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल जब लंच के लिए चेंबर से बाहर निकले, तभी अनिल कुमार नामक शख्स ने उनपर मिर्च पाउडर फेंका. आरोपी नारायणा का रहने वाला है. उसे हिरासत में ले लिया गया है. ज्ञात हो कि कुछ ही देर में केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे.

आप का बीजेपी पर निशाना

आम आदमी पार्टी ने इस हमले के फौरन बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हमले के पीछे बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है. आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि  हमें यकीन है कि हमलावर के तार बीजेपी से जुड़ें होंगे. आप नेता ने कहा कि लोगों में संदेश दिया जा रहा है कि अगर ‘आप’ नेताओं पर हमला करेंगे तो आपका कुछ नहीं बिगड़ेगा. सौरभ भारद्वाज ने नाथू राम गोडसे का जिक्र करते हुए कहा कि  आज भी ऐसे संदेश दिये जा रहे है कि अगर आप नेताओं पर हमला करेंगे तो कुछ नहीं बिगड़ेगा.

इधर मुख्यमंत्री पर हुए हमले की भारतीय जनता पार्टी ने निंदा की है. बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है, जिसने भी ऐसा किया है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. वही आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा ने इसे सोची-समझी साजिश बताते हुए कहा कि सचिवालय जैसे सुरक्षित जगह पर सीएम के साथ हुई ये घटना काफी गंभीर मामला है.

इसे भी पढ़ें – सीबीआई प्रकरणः जानें देश के कौन-कौन सबसे प्रभावशाली लोगों की भूमिका है संदिग्ध

ज्ञात हो कि इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल पर हमले हो चुके हैं. अक्टूबर 2016 में राजस्थाजन के बीकानेर में अरविंद केजरीवाल पर स्याीही फेंकी गयी थी. वे यहां आम आदमी पार्टी के एक स्थारनीय नेता की शोक सभा में शामिल होने गए थे. वही, जनवरी में एक महिला ने दिल्लीी के छत्रसाल स्टेहडियम में केजरीवाल पर स्या ही फेंक दी थी.

इसे भी पढ़ेंःशाह ब्रदर्स खनन घोटालाः AG,DMO,विभागीय मंत्री पर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर ACB पहुंची…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: