JamshedpurJharkhandNEWS

Jamshedpur: कन्‍हैया लाल की हत्‍या के व‍िरोध में घाटश‍िला में प्रदर्शन

Ghatshila: राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करनेवाले कन्हैया लाल की गला रेतकर हत्या करने के विरोध में मंगलवार को घाटशिला में भाजपाइयों एवं हिंदूवादी संगठनों ने जोरदार प्रदर्शन किया. पूर्व विधायक लक्ष्मण टुडू एवं घाटशिला के भाजपा मंडल अध्यक्ष राहुल पांडेय के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं और महिलाओं ने विरोध जुलूस निकाला. साथ ही स्टेशन चौक पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला फूंका गया. इस दौरान कन्हैया लाल को इंसाफ देना होगा, जिहादी आतंकी मुर्दाबाद, सोनिया-राहुल मुर्दाबाद, अशोक गहलोत मुर्दाबाद, तुष्टिकरण की राजनीति बंद करो, हिंदुओं पर अत्याचार बंद करो, भारत माता की जय, मोदी-योगी जिंदाबाद, नूपुर शर्मा संघर्ष करो-हम तुम्हारे साथ है के जमकर नारे भी लगाए गए.

इस मौके पर पूर्व विधायक लक्ष्मण टुडू ने कहा कि आज देश आजादी का 75वां अमृत महोत्सव मना रहा है, लेकिन कुछ लोगों की कट्टरपंथी सोच आज भी इस देश के हिंदुओं के खिलाफ में है. एक जाति विशेष के लोगों ने कन्हैया लाल की नृशंस हत्या सिर्फ इसलिए कर दी की उन्होंने नूपुर शर्मा का समर्थन किया था. यदि किसी को कोई आपत्ति‍ थी तो उन्हें पुलिस के पास जाना चाहिए था. कन्हैया लाल की नृशंस हत्या कर जाति‍ विशेष के लोगों ने जता दिया क‍ि उन्हें देश के संविधान पर भरोसा नहीं हैं. पूर्व विधायक ने कहा कि एनआईए की जांच में मालूम पड़ा है कि हत्यारों का संपर्क पाकिस्तान के साथ था. यानी आज भी कुछ लागों का जुड़ाव दुश्मन देश पाकिस्तान के प्रति है जो इस देश के लिए घातक है. उन्होंने तुष्टिकरण की राजनीति के लिए कांग्रेस की नीति को जिम्मेवार ठहराते हुए कहा क‍ि कन्हैया लाल की हत्या के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी जिम्मेवार है.

ये भी पढ़ें- Chaibasa Naxali Murder : नक्सलियों की प‍िटाई से हो गई थी प‍िता की मौत, अब बेटे काे उतार द‍िया मौत के घाट, सुनिये पत्नी की जुबानी हत्या की कहानी, VIDEO

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button