JharkhandRanchi

लालू का मेडिकल बुलेटिन हर दिन जारी करने की मांग, रिम्स निदेशक ने जतायी सहमति

विज्ञापन

Ranchi : राष्ट्रीय जनता दल के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को  रिम्स के डायरेक्टर से मिलकर लालू यादव मेडिकल बुलेटिन प्रतिदिन जारी करने की मांग की है. इसको लेकर आरजेडी के महासचिव कैलाश यादव ने रिम्स डायरेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन के माध्यम से लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की है. इसके अलावा रिम्स के पेइंग वार्ड  में इलाजरत लालू यादव और रिम्स की व्यवस्था को सुधारने के संबंध में बातचीत की. साथ ही रिम्स की लचर बिजली व्यवस्था को सुधारने की बात की. हालांकि रिम्स निदेशक ने दिन में दो बार मेडिकल बुलेटिन जारी करने पर सहमति जता दी है.

इसे भी पढ़ें – 47.8 प्रतिशत कुपोषण वाले झारखंड में डेढ़ माह से नौनिहालों का अंडा बंद

बेहतर इलाज के लिए सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल भेजने की मांग

प्रतिनिधिमंडल ने रिम्स निदेशक डीके सिंह से मिलकर लालू यादव के बेहतर इलाज के साथ उनके वार्ड में समुचित व्यवस्था करने की भी मांग की है. प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि राजद पार्टी अपने सुप्रीमो के स्वास्थ्य को लेकर चितिंत है. उनके बेहतर इलाज के लिए अच्छे सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल में शिफ्ट करने की मांग है.

advt

इसे भी पढ़ें – डीजीपी डीके पांडेय ने पत्नी के नाम पर खरीदी 51 डिसमिल जीएम लैंड!

रिम्स निदेशक ने मेडिकल बुलेटिन जारी करने पर जताई सहमति

रिम्स निदेशक डीके सिंह ने बताया कि लालू यादव पर कोई भी फैसला रिम्स प्रबंधन और जेल मैनुअल के नियमानुसार किया जायेगा. उन्होंने लालू यादव के दिन में दो बार मेडिकल बुलेटिन जारी करने पर सहमति जता दी है.

लोकसभा रिजल्ट के बाद बिगड़ी थी सेहत

23 मई को लोकसभा रिजल्ट जारी होने के बाद लालू यादव की सेहत बिगड़ने की बात कही जा रही थी, पर डाक्टरों ने स्थिति सही होने की बात कही थी. बिहार मे राजद सभी सीटों पर चुनाव हार गया है. चुनाव के दौरान भी लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए किसी बेहतर सुपरस्पेशलिस्ट अस्पताल में शिफ्ट कराने की मांग की जा रही थी.

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button