JamshedpurJharkhand

Jamshedpur : बागबेड़ा कॉलोनी में उप स्वास्थ्य केन्द्र खोलने की मांग हुई तेज, स्वास्थ्य मंत्री के नाम सौंपा गया ज्ञापन

Jamshedpur : बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी ने उप स्वास्थ्य केंद्र खोलने की मांग तेज हो गई है. इसे लेकर बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल रांची स्थित स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के आवास पहुंचा. वहां स्वास्थ्य मंत्री को संबोधित एक ज्ञापन उनके आप्त सचिव ओमप्रकाश सिंह को सौंपा गया.

कॉलोनीवासियों की परेशानी से कराया गया अवगत   

पंचायत समिति सचिव सुनील गुप्ता ने इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री के सचिव को बागबेड़ा कॉलोनी के लोगों की परेशानी से अवगत कराया. उन्होंने कहा कि बागबेड़ा कॉलोनी की आबादी दस हजार से अधिक है. फिर भी कॉलोनी क्षेत्र में एक भी उप स्वास्थ्य केंद्र नहीं है. इस कारण स्थानीय लोगों को ईलाज के लिए खासमहल सदर अस्पताल के अलावा साकची स्थित एमजीएम अस्पताल जाना पड़ता है. इस दौरान स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. आपातकालीन स्थिति में मरीज को दूर ले जाने के दौरान अनहोनी की आशंका बनी रहती है. इस कारण कॉलोनी में उप स्वास्थ्य केंद्र का खुलना अति आवश्यक है. इन सारी बातों से अवगत होने के बाद मंत्री बन्ना गुप्ता के आप्त सचिव ओमप्रकाश सिंह ने आवेदन को अग्रसारित करते हुए समस्या के समाधान का भरोसा दिलाया.

Sanjeevani

प्रतिनिधिमंडल में ये थे शामिल

प्रतिनिधि मंडल में बन्ना गुप्ता फैंस क्लब के अध्यक्ष अनिल सिंह,  कृपाल सिंह, परमजीत सिंह पम्मे, परविंदर सिंह सहित अन्य लोग शामिल थे.

इसे भी पढ़ें-बेंगलुरु को प्रदूषण से बचाएगी टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक बसें, बीएमटीसी ने टाटा मोटर्स को 921 इलेक्ट्रिक बसों की सप्लाई का दिया ऑर्डर

Related Articles

Back to top button