Lead NewsNational

सोशल मीडिया पर उठी ‘पीवी सिंधु को THAR दीजिए’ की मांग, आनंद महिंद्रा ने यूं दिया जवाब

महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन ने ओलंपिक में मेडल जीतने पर सिंधु को दी थी बधाई

Mumbai : टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olhympics) में देश के लिए कांस्य पदक (Bronze medal) जीतकर इतिहास रचने वालीं बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) को हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं. इस मौके पर उन्हें महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन (Chairman of Mahindra and Mahindra) आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी बधाई दी.
दरअसल आनंद महिंद्रा अक्सर ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और जब भी उन्हें किसी का काम पसंद आता है, तो वह उसे गिफ्ट्स या अपनी कंपनी की गाड़ियां देते हैं. ऐसे ही एक डिमांड उनसे यूजर्स करने लगे हैं.

बता दें कि कुछ यूजर्स ने कहा कि देश का नाम रोशन करने के लिए आनंद महिंद्रा को पीवी सिंधु को कुछ गिफ्ट देना चाहिए, तो वहीं कुछ ने कहा कि उन्हें पीवी सिंधु को महिंद्रा की मशहूर गाड़ी थार देनी चाहिए. इस पर आनंद महिंद्रा भी चुप कहां बैठने वाले थे, उन्होंने भी जवाब देते हुए कहा कि पीवी सिंधु को पहले ही थार दी जा चुकी है.

इसे भी पढ़ें :वोडाफोन आइडिया को कर्ज से उबारने के लिए हिस्सेदारी छोड़ने को तैयार कुमार मंगलम बिड़ला

क्या कहा आनंद महिंद्रा ने

आनंद महिंद्रा ने कहा, “सिंधु के गैराज में पहले से थार है.” पीवी सिंधु के ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने पर बधाई देते हुए आनंद महिंद्र ने लिखा, “अगर किसी मानसिक शक्ति का कोई ओलंपिक होता तो उसमें सिंधु टॉप पर आतीं, सोचिए मनोबल गिराने वाली हार के बाद कितनी प्रतिबद्धता से उन्होंने खेल खेला और जीत भी हासिल की.” वहीं उनके इस ट्वीट के बाद से ही पीवी सिंधु को थार देने की डिमांड होने लगी.

advt

इसे भी पढ़ें :मुंबई एयरपोर्ट पर अडानी का नाम देख भड़के शिवसेना कार्यकर्ता, विरोध में की तोड़-फोड़

वहीं ट्वीट के साथ आनंद महिंद्रा ने साल 2016 यानी पिछले रियो ओलंपिक (2016 Rio Olympics) की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि थार में रेसलर साक्षी मलिक और पीवी सिंधु खड़े होकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं. रियो ओलंपिक में सिंधु ने कांस्य जीता था.

गौरतलब है कि रविवार को हुई स्पर्धा में पीवी सिंधु ने चीन की बिंग जियाओ को सीधे गेम में 21-13, 21-15 से हारकर महिला एकल स्पर्धा का कांस्य पदक अपने नाम किया और ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनीं.

इसे भी पढ़ें :5 अगस्त तक पूरे बिहार में बारिश और वज्रपात की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया ब्लू अलर्ट

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: