न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विधानसभा में उठाऊंगा बेरमो को जिला बनाने का मामला : जगरनाथ

बेरमो सिविल कोर्ट तेनुघाट अधिवक्ता संघ की ओर से डुमरी के झामुमो विधायक जगरनाथ महतो का अभिनंदन किया गया.

107

Bermo :  बेरमो सिविल कोर्ट तेनुघाट अधिवक्ता संघ की ओर से डुमरी के झामुमो विधायक जगरनाथ महतो का अभिनंदन किया गया. समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में जगरनाथ महतो मौजूद थे. कार्यक्रम में अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष कुमार अनंत मोहन सिन्हा ने संघ की समस्याओ की ओर जगरनाथ महतो का ध्यान आकर्षित किया. संघ के लिए बहुदेशीय भवन के निर्माण कराने में सहयोग करने का प्रस्ताव रखा. संघ के महासचिव वकील प्रसाद महतो ने बेरमो को जिला बनाने की मांग करते  हुए कहा कि बेरमो एकीकृत बिहार का सबसे पुराना अनुमंडल है, जो जिला बनाने की सारी अहर्ताओं को पूरा करता है.

लेकिन आज तक बेरमो को जिला का दर्जा प्राप्त नहीं हो सका है. विधायक जगरनाथ महतो ने कहा कि मैं अधिवक्ता संघ की लगभग सभी समस्याओं से पूर्व से अवगत हूं. इसलिए संघ की समस्याओं के निराकरण के लिए हरसंभव मदद करूंगा.  उन्होंने कहा कि विधानसभा का सत्र चल रहा है. मैं बेरमो को जिला बनाने की मांग विधानसभा में उठाउंगा.

मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलने की भी सलाह दी

hosp3

उन्होंने अधिवक्ता संघ के एक शिष्टमंडल को  मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलने की भी सलाह दी. समारोह को अधिवक्ता फलाहारी महतो, कामेश्वर मिश्रा आदि ने भी संबोधित किया. मौके पर संघ के कोषाध्यक्ष जगदीश मिस्त्री, महुआ कारक, बासु दे, विश्वनाथ प्रसाद, अरूण कुमार सिन्हा, अनील कुमार लाल,नवीन कुमार सिन्हा, तेजनारायण, कनक कुमार सिन्हा, जुलेश.प्रसाद, अनिल प्रजापति, मनोज कुमार, विनय कुमार सिन्हा, छत्रु महतो, आलोक कुमार सहित संघ के अधिवक्तागण मौजूद थे. कार्यक्रम में मंच का संचालन अधिवक्ता हरिशंकर प्रसाद एवं धन्यवाद ज्ञापन हेमंत कुमार गुरू ने किया.

इसे भी पढ़ें- राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था भगवान भरोसे : योगेंद्र प्रताप 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: