BiharMain Slider

बिहार विस में गूंजा सुशांत केस में CBI जांच की मांग, विधायक नीरज के समर्थन में उतरे तेजस्वी  

Patna : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच की मांग और तेज हो गयी है. अब ये मांग बिहार विधानसभा तक पहुंच गयी है. विधानसभा के एक दिन के सत्र में सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह ने सुशांत का मामला सदन में उठाया और CBI जांच की मांग भी की. जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी विधायक के समर्थन में आ गये. और तेजस्वी ने भी सुशांत मामले की सीबीआइ जांच की मांग की.

दरअसल सुशांत मामले की जांच के लिए मुंबई गये बिहार के IPS अधिकारी विनय तिवारी को क्वारेंटाइन किये जाने के बाद बिहार की राजनीति गरमायी हुई है. सभी पार्टियां एक सुर में  इस मामले की CBI जांच की मांग कर रहे हैं.

विनय तिवारी के मामले पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि, जो हुआ वो ठीक नहीं है और हम सिर्फ अपनी जिम्मेवारी निभा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि पटना के सिटी एसपी का साथ मुंबई में बुत गलत हुआ है, इसपर महाराष्ट्र सरकार से बात करेंगे.

advt

इसे भी पढ़ें – दिग्विजय बोले- धर्म से खिलवाड़ के कारण गृहमंत्री कोरोना संक्रमित, शिवराज ने कहा- सनातन धर्म से खिलवाड़ के कारण कांग्रेस पतन की ओर

बिहार के मंत्रियों ने महाराष्ट्र सरकार के रवैये पर उठाया सवाल

सुशांत मामले पर मुंबई जांच करने गयी बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस के कोई सहयोग नहीं मिल रहा है. जिसे लेकर बिहार सरकार के कई मंत्रियों ने भी इसपर सवाल उठाये हैं. बिहार सरकार में मंत्री जय सिंह ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार का रवैया पूरी तरह से संघीय ढांचे के खिलाफ है. जबकि पहले ही बिहार के ही मंत्री संजय झा ने इस तरह के महाराष्ट्र सरकार के रवैये को गलत बताया है.

संजय झा ने कहा कि बिहार के चार पुलिसकर्मी पहले से मुंबई में सुशांत मामले की जांच कर रहे हैं और जब जांच के तेज करने के लिए एक अधिकारी जाते हैं तो उन्हें क्वारेंटाइन किया जाता है. जो कि पूरी तरह से शर्मनाक है. इसपर बिहार सरकार जल्दी ही कोई कदम उठायेगी.

यहां बता दें कि कोरोना संक्रमण की वजह से बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र सिर्फ एक दिन का बुलाया गया है. जिसे ज्ञान भवन में आयोजित किया गया है. इसके लिए विधानसभा का सत्र ज्ञान भवन के दूसरे जबकि विधान परिषद का सत्र पहले तल्ले पर बुलाया गया है. एक दिन के सत्र में बिहार में आयी बाढ़ के अलावा सुशांत सिंह केस पर चर्चा हुई. जिसमें CBI जांच की मांग भी की गयी.

adv

इसे भी पढ़ें –ASI हत्याकांड में गिरफ्तारी के विरोध में ग्रामीणों ने तुपुदाना ओपी का किया घेराव

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button