National

#Delhi_Violence: NSA डोभाल ने हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा किया, कहा- सबको मिलकर रहना है, स्थिति नियंत्रण में हैं…

NewDelhi : राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल ने आज राजधानी दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा किया. जान लें कि दिल्ली हिंसा की आग में झुलस रही है. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर शुरू हुई हिंसा ने दिल्ली में भयावह रूप धारण कर लिया है. हिंसा में कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. खबर है कि NSA अजीत डोभाल को हिंसा रोकने की जिम्मेदारी दी गयी है. इलके बाद डोभाल नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर इलाके में डीसीपी ऑफिस पहुंचे. अजीत डोभाल ने आज सीलमपुर इलाके में डीसीपी ऑफिस जाने के बाद फिर हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा किया.

इसे भी पढ़ें : #Delhi_Violence:  मरने वालों की संख्या 22 पहुंची, आईबी के कर्मचारी अंकित का शव मिला

ram janam hospital
Catalyst IAS

पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

जान लें कि डोभाल ने मौजपुर, जाफराबाद, घोंडा इलाके का दौरा किया. इससे पहले जाफराबाद, सीलमपुर समेत नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों का डोभाल दौरा कर चुके हैं. आज हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करने के बाद NSA अजीत डोभाल ने कहा है कि पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है. स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है. लोग संतुष्ट हैं. मुझे कानून प्रवर्तन एजेंसियों पर भरोसा है. पुलिस अपना काम कर रही है.

इसे भी पढ़ें :  #Delhi_Violence को लेकर कांग्रेस ने अमित शाह का इस्तीफा मांगा, केजरीवाल सरकार को भी जिम्मेदार ठहराया

डोभाल ने स्थानीय लोगों से मुलाकात कर उनसे बातचीत भी की.

इस क्रम में डोभाल ने स्थानीय लोगों से मुलाकात कर उनसे बातचीत भी की. लोगों से बातचीत करते हुए डोभाल ने कहा, प्रेम की भावना बनाकर रखिए. हमारा एक देश है. हम सबको मिलकर रहना है. देश को मिलकर आगे बढ़ाना है. सूत्रों के अनुसार NSA अजीत डोभाल आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कैबिनेट को हालात का ब्यौरा देंगे.

वहीं NSA ने साफ कर दिया है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अराजकता बर्दाश्त नहीं की जायेगी. पर्याप्त संख्या में पुलिस बल और अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है. स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को फ्री हैंड दिया गया है.

इससे पहले भी अजीत डोभाल रात को सीलमपुर गये थे. अजीत डोभाल ने सीलमपुर इलाके में मौजूदा हालात के बारे में पुलिस से जानकारी हासिल की थी. पुलिस अधिकारियों के साथ इस मुलाकात में डोभाल ने हालात का जायजा लिया. बैठक में उनके साथ पुलिस कमिश्नर, संयुक्त सीपी, डीसीपी समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान अपने बेटे और पत्नी सहित जेल भेजे गये

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button