National

दिल्ली हिंसा: पुलिसकर्मी पर बंदूक तानने वाला शाहरुख शामली से गिरफ्तार

New Delhi : उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मौजपुर में हिंसा के दौरान निहत्थे पुलिसकर्मी पर बंदूक तानने वाले व्यक्ति शाहरुख को उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे दिल्ली लाया गया है. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

जाफराबाद-मौजपुर रोड पर 24 फरवरी को एक व्यक्ति ने अपना तमंचा पुलिसकर्मी पर तान दिया था जिसका वीडियो वायरल हो गया. इस व्यक्ति की पहचान 33 वर्षीय शाहरुख के तौर पर हुई है. व्यक्ति ने पुलिस की मौजूदगी में आठ गोलियां चलायी थीं.

इसे भी पढ़ेंः इंटर के 471 केंद्रों पर 05 मार्च से होगी 11वीं की परीक्षा, रांची में 47 केंद्र

ऑनलाइन घृणा संदेश की शिकायत दर्ज कराने के लिए व्हाट्सएप नंबर, ईमेल आईडी जारी

Sanjeevani

इधर, दिल्ली विधानसभा समिति ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली साम्प्रदायिक हिंसा के बारे में सोशल मीडिया पर फैल रहे घृणा संदेश के संबंध में शिकायत दर्ज कराने के लिए व्हाट्सएप नंबर और ईमेल आईडी जारी की है.

आम आदमी पार्टी के विधान पार्षद एवं दिल्ली विधानसभा की शांति एवं सौहार्द समिति के प्रमुख सौरभ भारद्वाज ने पत्रकारों को बताया कि लोगों को सोशल मीडिया पर अगर कोई भी घृणा संदेश दिखे तो वे व्हाट्सएप नंबर 8950000946 और ईमेल पता डीवीएसकमिटी अट दी रेट दिल्लीगॉव डॉट इन (dvscommittee@delhigov.in) पर शिकायत कर सकते हैं.

भारद्वाज ने बताया कि उत्तर- पूर्वी दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों के छह विधानसभा क्षेत्रों में गुरुवार को शांति सभाएं की जाएगी. स्थानीय धार्मिक नेता और विधायक इन बैठकों में हिस्सा लेंगे.

इसे भी पढ़ेंः एक पिछड़े राज्य का विधानसभा भवन 400 करोड़ का, HC 700 करोड़ का और सचिवालय 1600 करोड़ का हो तो सवाल उठेंगेः हेमंत सोरेन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button