न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डीटीओ संजीव कुमार के खिलाफ वारंट लेकर दिल्ली पुलिस पहुंची ऑफिस, गिरफ्तारी की उड़ी अफवाह

1,456

Ranchi: दिल्ली में एक दुर्घटना के बाद दुर्घटना करने वाले के लाइसेंस वेरीफिकेशन के संबंध में दिल्ली पुलिस की टीम सोमवार को रांची डीटीओ के कार्यालय पहुंची. दिल्ली पुलिस के डीटीओ कार्यालय पहुंचते ही डीटीओ की गिरफ्तारी की अफवाह उड़ी. बाद में दिल्ली से आयी टीम ने मीडिया से कहा कि दिल्ली में एक एक्सीडेंट केस को लेकर ड्राइवर का लाइसेंस वेरीफिकेशन ना होने से कोर्ट के वारंट के साथ टीम रांची डीटीओ ऑफिस पहुंची थी.

मामला कोर्ट में है. एक बार कोर्ट में डीटीओ की तरफ से जवाब दाखिल किया गया था. लेकिन दोबारा से फिर से कोर्ट ने कुछ कागजात जमा करने को कहा था, जो नहीं हो सका. इसी सिलसिले में दिल्ली पुलिस वारंट लेकर डीटीओ कार्यालय पहुंची और डीटीओ से पूछताछ करने लगी.

hosp3

29 जनवरी तक डीटीओ को कोर्ट में सौंपना है जवाब

डीटीओ ने बताया कि 29 जनवरी तक मामले से जुड़े कागजात दिल्ली के कोर्ट में जमा करना है. लेकिन उससे पहले ही कोर्ट में कागजात जमा करवा दिए जाएंगे. इसी दिलासा पर दिल्ली से आयी पुलिस की टीम वापस लौट गयी. रांची डीटीओ के कागजात कोर्ट में ना जमा करने की सूरत में सारा मामला अब 29 जनवरी के बाद एक बार फिर से दोहराया जा सकता है.

इसे भी पढ़ेंः “कोई पैसा दे तो ले लो, लेकिन वोट उसे मत दो” वाले बयान पर फंस सकते हैं रघुवर दास, चुनाव आयोग ले सकता है संज्ञान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: