National

दिल्लीः कोविड सेंटर में नाबालिग से एक मरीज ने किया दुष्कर्म, दूसरे ने बनाया वीडियो

New Delhi: कोरोना जैसी महामारी के बीच कोविड सेंटर में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. घटना दिल्ली की है, जहां कोविड केयर सेंटर में एक नाबालिग लड़की के साथ 15 जुलाई को रेप हुआ. पीड़िता का आरोप है कि एक मरीज ने उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं दूसरे मरीज ने इसका वीडियो अपने फोन पर रिकॉर्ड किया.

इसे भी पढ़ेंःदेश में Corona का कहर जारी: करीब 50 हजार नये केस, लगभग 13 लाख लोग संक्रमित

बाथरूम में किया दुष्कर्म

पुलिस ने बताया कि सेंटर का प्रबंधन देख रही आइटीबीपी से मामले की शिकायत मिली है. नाबालिग लड़की का आरोप है कि 15 जुलाई की रात को एक 19 साल के लड़के ने बाथरूम में उसके साथ रेप किया. वहीं एक और 19 साल के लड़के ने पूरी घटना को फोन पर रिकॉर्ड किया. मामले को लेकर दिल्ली के दक्षिण जिले के एडिशनल डीसीपी परविंदर सिंह ने कहा है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट और आइपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है. दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. हालांकि, कोरोना से ठीक होने तक दोनों संस्थागत देखरेख में ही रहेंगे. वहीं मामले पर पुलिस की जांच जारी है.

इसे भी पढ़ेंःधनबादः लॉकडाउन में काम बंद होने और गंभीर बीमारी से परेशान ठेका मजदूर ने की आत्महत्या

जुलाई में भर्ती हुई थी पीड़िता

पुलिस के सूत्रों ने बताया कि नाबालिग लड़की कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इसी महीने परिवार के व्यक्ति के साथ कोविड केयर सेंटर में एडमिट हुई थी. वहीं आरोपी लड़के भी आसपास की तारीखों में ही कोविड केयर सेंटर में भर्ती हुए थे. मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की ने इस घटना की जानकारी सबसे पहले अपने परिवार के सदस्य को ही दी. इसके बाद इसकी जानकारी आइटीबीपी को दी गई, जिन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराया.

 

फिलहाल दोनों आरोपियों को एम्स में रखा गया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें जेल भेज दिया जाएगा. फिलहाल लड़की कोविड फैसिलिटी में ही रखी गई है.

इसे भी पढ़ेंःगढ़वा: Corona से एक और मौत, 84 वर्षीय वृद्ध ने तोड़ा दम

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: