न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दिल्ली, हरियाणा, झारखंड व महाराष्ट्र विस चुनाव : भाजपा ने प्रभारी घोषित किये,  माथुर झारखंड के चुनाव प्रभारी

दिल्ली के लिए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, हरियाणा में नरेंद्र सिंह तोमर, महाराष्ट्र में भूपेंद्र यादव और झारखंड में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर को चुनाव प्रभारी बनाया गया है.

75

NewDelhi :  दिल्ली, हरियाणा, झारखंड व महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है. जान लें कि शुक्रवार को भाजपा ने चुनाव के लिए  दिल्ली, महाराष्ट्र , हरियाणा और झारखंड के चुनाव प्रभारी और सह प्रभारियों के नाम की घोषणा कर दी.  दिल्ली के लिए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, हरियाणा में नरेंद्र सिंह तोमर, महाराष्ट्र में भूपेंद्र यादव और झारखंड में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर को चुनाव प्रभारी बनाया गया है.

प्रकाश जावड़ेकर दिल्ली के चुनाव प्रभारी होंगे

प्रकाश जावड़ेकर  दिल्ली के चुनाव प्रभारी होंगे.  इसके अलावा हरदीप सिंह पुरी और नित्यानंद राय को चुनाव सह प्रभारी बनाया गया है. खबरों केअनुसार  दिल्ली में इस साल के अंत या फिर साल की शुरुआत में चुनाव होने की संभावहा है.  महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव को चुनाव प्रभारी बनाया है.  यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और कर्नाटक के पूर्व विधायक लक्ष्मण सावदी  सह प्रभारी होंगे, यहा अक्टूबर के आखिर या फिर नवंबर से शुरू में चुनाव हो सकते हैं.  महाराष्ट्र  में भाजपा और शिवसेना के गठबंधन की सरकार है.

भाजपा ने हरियाणा में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को चुनाव प्रभारी बनाया है. यूपी के मंत्री भूपेंद्र सिंह चुनाव सह प्रभारी होंगे.   हरियाणा में इस साल  दिसंबर में चुनाव हो सकते है.  हरियाणा में  भाजपा की सरकार है.  झारखंड में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर को चुनाव प्रभारी बनाया गया है.   बिहार के मंत्री नंद किशोर यादव चुनाव सह प्रभारी होंगे.  झारखंड में भाजपा और आजसू  गठबंधन की सरकार है. यहां दिसंबर के आखिर में चुनाव होने की संभावना है.

इसे भी पढ़ें- PM से बात कर राहुल ने वायनाड और केरल बाढ़ पीड़ितों के लिये मांगी मदद

Mayfair 2-1-2020
SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020
Sport House

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like