Education & CareerMain Slider

कोरोना की वजह से दिल्ली सरकार ने सभी यूनिवर्सिटी के सारे एग्जाम किए कैंसल

विज्ञापन

New Delhi: कोरोना की वजह से दिल्ली सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. दिल्ली सरकार ने अब तय किया है कि राज्य की सभी विश्वविद्यालय में फिलहाल कोई एग्जाम नहीं होंगे. इसमें फाइनल ईयर के एग्जाम भी शामिल है. अब छात्रों को डिग्री यूनिवर्सिटी द्वारा तय मूल्यांकन मापदंडों के हिसाब से दी जाएगी.

केन्द्र की यूनिवर्सिटीज के एग्जाम भी हो रद्द

एग्जाम रद्द किए जाने के फैसले का ऐलान करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि जब पूरा सेमेस्टर की पढ़ाई नहीं हुई है, तो ऐसे में एग्जाम कैसे हो सकता है. उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटीज से यह भी कहा गया है कि डिग्री रोककर कर न रखें. सिसोदिया ने बताया कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने सेंट्रल यूनिवर्सिटीज के साथ अन्य राज्यों की भी एग्जाम रद्द करवाने के लिए पत्र लिखा है.

इन यूनिवर्सिटीज में नहीं होंगे एग्जाम

मनीष सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली सरकार की आईपी यूनिवर्सिटी, आंबेडकर यूनिवर्सिटी. डीटीयू और अन्य संस्थानों में एग्जाम नहीं होंगे. वहीं दिल्ली यूनिवर्सिटी से जुड़े दिल्ली सरकार के कॉलेजों का फैसला केन्द्र को करना है. दरअसल, दिल्ली सरकार का कहना है कि जिस सेमेस्टर को पढ़ाया नहीं गया है, तो उसकी एग्जाम कराना मुश्किल है.

adv
advt
Advertisement

One Comment

  1. 994753 151005Trop excitant de mater des femmes lesbiennes en train de se doigter la chatte pour se faire jouir. En plus sur cette bonne petite vid o porno hard de lesb X les deux jeunes lesbienne sont trop excitantes et super sexy. Des pures beaut de la nature avec des courbes parfaites, les filles c est quand v 289373

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button