Crime NewsLead NewsNational

फेसबुक पर दोस्ती कर दिल्ली की युवती को बुलाया गांव, 28 दरिंदों ने किया गैंगरेप

Palwal: हरियाणा के पलवल जिले से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है.एक युवक ने पहले दिल्ली की एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती की. फिर उसे परिजनों से मिलने के वहाने अपने गांव बुलाया. जहां युवती के साथ 28 दरिंदों ने दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ेःइंकलाब जिंदाबाद का नारा बुलंद करनेवाले हसरत मोहानी

पुलिस ने तीन युवकों को नामजद करते हुए 28 के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घटना तीन मई है. युवती की फेसबुक पर हसनपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ निवासी सागर से दोस्ती हो गई. सागर ने युवती को शादी का झांसा परिजनों से मिलवाने के बहाने अपने गांव बुलाया. सागर में युवती को घर नहीं ले जाकर, खेत स्थित मोटर पर पहुंच गया. जहां सागर व उसका भाई समुंदर समेत रात भर 22 युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे फी पढ़ेःभाई-बहन के मौत के बाद सदमे में हैं ‘शक्तिमान’ फेम मुकेश खन्ना,कही ये बात

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

सुबह होने पर सागर उसे गांव के निकट अपने दोस्त आकाश कबाड़ी के घर ले गया. वहां पर कबाड़ी सहित उसके छह साथियों ने उसके साथ फिर दुष्कर्म किया. इसके बाद सागर अपने तीन अन्य साथियों के साथ उसे गाड़ी में डालकर बदरपुर बार्डर पर फेंककर भाग गया.

पीड़ित युवती किसी तरह अपने घर पहुंची तथा उसी दिन से बेहोशी की हालत में है. बुधवार को वह परिजनों के साथ हसनपुर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई. जांच अधिकारी ने बताया कि युवती की डाक्टरी जांच के बाद सागर, समुंदर व आकाश कबाड़ी सहित 28 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button