न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दिल्ली: AAP विधायक के काफिले पर गोलीबारी, एक की मौत, हिरासत में आरोपी

AAP विधायकनरेश यादव के काफिले पर लगभग 8 राउंड फायरिंग की गयी.

797

New Delhi: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ गांव में आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियां चलाईं. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और एक अन्य घायल हो गया. 

पुलिस ने बताया कि नवनिर्वाचित विधायक और उनके समर्थक विधायक के निर्वाचन क्षेत्र महरौली में एक मंदिर में पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे. सूत्रों के अनुसार महरौली के विधायक के काफिले पर सात गोलियां चलायी गईं.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ें- पलामू: सेक्स रैकेट का खुलासा, पांच महिला समेत 8 गिरफ्तार

हिरासत में आरोपी

इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आयी है की एक ही हमलावर था. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. हमलावर ने पार्टी वॉलंटियर आशोक मान को टारगेट कर गोलियां चलायी थी.

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

इस गोलीबारी में लगभग 5 गोली अशोक को लगी, जिससे की उसकी मौत हो गयी वहीं 2 दोली हरेंद्र नाम के शख्स को लगी जो कि घायल है. बताया जा रहा है कि हमलावर ने पुरानी रंजिश के चलते गोलियां चलायी है.

इसे भी पढ़ें- कल्याण विभाग में उठ रहे सवाल, बिना अधिकार कैसे काम कर रहे सलाहकार?

हमले में वॉलंटियर की मौत

पुलिस ने बताया कि घटना में घायल हुए एक व्यक्ति को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह ने दावा किया कि पार्टी वॉलंटियर अशोक मान की हमले में मौत हो गयी.

उन्होंने ट्वीट किया कि महरौली से विधायक नरेश यादव के काफिले पर हमला अशोक मान की सरेआम हत्या. मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे नरेश यादव.

इसे भी पढ़ें- मनरेगा की मजदूरी 171 से बढ़ा कर 272 रुपये प्रति दिन करने पर विचार कर रही है सरकार : आलमगीर आलम

ट्वीट कर दी घटना की जानकारी

आप के सोशल मीडिया प्रभारी अंकित लाल ने ट्वीट किया कि आप विधायक नरेश यादव और उनके समर्थकों के काफिले पर गोलियां चलायी गईं. दूसरी कार में सवार बदमाशों ने फोर्टिस के पास उनपर गोलियां चलायी. एक व्यक्ति की मौत और एक घायल. पुलिस मौके पर मौजूद है.

थोड़ी देर बाद उन्होंने ट्वीट किया कि काफिले पर पीछे से हमला हुआ था. दो साथियों को गोली लगी. इस हमले में अशोक मान जी की मौत हो गयी, हरेंद्र जी घायल हैं. हरेंद्र जी के पैर में गोली लगी है और वह फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं. वह खतरे से बाहर हैं. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like