National

दिल्ली चुनाव : #Public-Rejected_Congress, पी चिदंबरम खुश, शर्मिष्ठा मुखर्जी का सवाल, AAP की जीत पर हम जश्न क्यों मना रहे हैं?

NewDelhi : दिल्ली विधानसभा चुनाव में केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी की जीत पर पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए भाजपा को हराने के लिए दिल्ली को लोगों को सेल्यूट किया. लेकिन यह कांग्रेस के ही कुछ बड़े नेताओं को नागवार गुजरी है.

जान लें कि कांग्रेस पिछली बार की तरह, इस बार भी जीरो रही. लेकिन कांग्रेस नेता हार पर भी खुश नजर आ रहे हैं. पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के भाजपा को हराने के लिए दिल्ली को लोगों को सेल्यूट करने के ट्वीट पर कांग्रेस प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने उन पर निशाना साधा है.

इसे भी पढ़ें : #Arvind_Kejriwal दिल्ली के सीएम पद की शपथ 16 फरवरी को लेंगे, रामलीला मैदान में होगा समारोह  

आप की जीत हुई और धोखेबाज हार गये

चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि आप की जीत हुई और धोखेबाज हार गये. दिल्ली के लोग, जो भारत के सभी हिस्सों से ताल्लुक रखते हैं ने भाजपा के ध्रुवीकरण, विभाजनकारी और खतरनाक एजेंडे को हरा दिया. मैं दिल्ली के लोगों को सेल्यूट करता हूं, जिन्होंने उन राज्यों के लोगों के लिए एक उदाहरण पेश किया है, जहां 2021 और 2022 में चुनाव होने वाले हैं.

शर्मिष्ठा मुखर्जी उनके इसी ट्वीट को लेकर उन पर हमलावर हो गयीं. इत क्रम में शर्मिष्ठा ने कई ट्वीट करते हुए दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन को लेकर नेतृत्व पर भी सवाल उठाये हैं.

इसे भी पढ़ें :  दिल्ली विधानसभा में दिखेंगे 16 नये चेहरे, सभी AAP विधायक

आत्ममंथन बहुत हुआ अब कार्रवाई का समय है

मुखर्जी ने चिदंबरम के ट्वीट पर निशाना साधते हुए लिखा, महोदय, मैं पूरा सम्मान देते हुए पूछना चाहती हूं कि क्या कांग्रेस ने भाजपा को हराने का काम क्षेत्रीय दलों को आउटसोर्स कर दिया है.? यदि ऐसा नहीं है, तो हम अपनी करारी हार की चिंता करने के स्थान पर आम आदमी पार्टी की जीत पर खुशी क्यों मना रहे हैं…? और अगर इसका जवाब ‘हां में है, तो हमें (प्रदेश कांग्रेस समितियां) दुकान बंद कर देनी चाहिए.

जान लें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने मंगलवार को कहा था कि शीर्ष स्तर पर निर्णय लेने में देरी और एकजुटता की कमी के कारण यह शिकस्त हुई है. दिल्ली महिला कांग्रेस की प्रमुख शर्मिष्ठा ने कहा था, हम दिल्ली में फिर हार गये.

आत्ममंथन बहुत हुआ अब कार्रवाई का समय है. उन्होंने सवाल किया था, भाजपा विभाजनकारी राजनीति कर रही है, केजरीवाल ‘स्मार्ट पॉलिटिक्स राजनीति कर रहे हैं और हम क्या कर रहे हैं? क्या हम ईमानदारी से कह सकते हैं कि हमने घर को व्यवस्थित रखने के लिए पूरा प्रयास किया?

इसे भी पढ़ें :  दिल्ली: AAP विधायक के काफिले पर गोलीबारी, एक की मौत, हिरासत में आरोपी 

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: