National

#Delhi_CM केजरीवाल ने अमित शाह से हुई मुलाकात को सार्थक बताया, ट्वीट कर दी जानकारी

विज्ञापन

NewDelhi : आज गृह मंत्री अमित शाह से बहुत अच्छी और सार्थक मुलाकात हुई. दिल्ली से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की गयी. दिल्ली के विकास के लिए मिलकर साथ काम करने पर हम दोनों ने सहमति जताई. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से शिष्टाचार मुलाकात के बाद ट्वीट कर यह बात जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें :  #JNU_Treason_Case : अदालत का दिल्ली सरकार को निर्देश, तीन अप्रैल को स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करें

दिल्ली के विकास के कई एजेंडों पर चर्चा

मुलाकात से पहले केजरीवाल कैबिनेट की बैठक हुई. बैठक में दिल्ली के विकास के कई एजेंडों पर चर्चा की गयी. गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, आज गृह मंत्री अमित शाह से बहुत अच्छी और सार्थक मुलाकात हुई. सीएम अरविंद केजरीवाल और गृह मंत्री अमित शाह के मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : भारत विरोधी मुहिम के कारण #British_MP डेबी अब्राहम का ई-बिजनेस वीजा रद्द किया गया

शपथ ग्रहण समारोह में कोई भी भाजपा सांसद शामिल नहीं हुआ था 

बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह के दौरान केजरीवाल ने दिल्ली के विकास के लिए केंद्र की तरफ भी सहयोग का हाथ बढ़ाते हुए कहा था कि मैंने आज के समारोह के लिए प्रधानमंत्री को भी आमंत्रित किया था, लेकिन वह व्यस्त होने की वजह से नहीं आ सके. मैं दिल्ली के विकास और प्रगति के लिए उनसे साथ मिलकर काम करने का आग्रह करता हूं.

सीएम अरविंद केजरीवाल भले ही केंद्र के साथ मिलकर काम करने की अपील कर रहे हो, लेकिन उनके शपथ समारोह में कोई भी भाजपा सांसद शामिल नहीं हुआ था. अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार की तरफ से पीएम मोदी और भाजपा के सभी सातों सांसदों को निमंत्रण भेजा गया था.

इसे भी पढ़ें : #Shaheen#Bagh#Protest : सुप्रीम कोर्ट के वार्ताकार पहुंचे प्रदर्शनकारियों के पास,  कहा, आंदोलन का हक बरकरार, पर…

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close