National

#Delhi : अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया

NewDelhi :  आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रविवार, 16 फरवरी को रामलीला मैदान में होने वाले अपने शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

आम आदमी पार्टी की दिल्ली ईकाई के संयोजक राय ने कहा कि प्रधानमंत्री को शुक्रवार को सुबह पत्र भेजा गया. राय ने भाषा को बताया कि दिल्ली के सभी सातों सांसदों और भाजपा के आठ नव निर्वाचित विधायकों को भी शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है.

इसे भी पढ़ें :  #Revenue_Dues पर सरकार और टेलिकॉम कंपनियों को सुप्रीम कोर्ट की फटकार,  17 मार्च को कोर्ट में तलब किया  

केजरीवाल  रविवार सुबह 10 बजे रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे

राय ने गुरुवार को बताया था कि अन्य राज्यों का कोई भी मुख्यमंत्री या नेता समारोह का हिस्सा नहीं होगा क्योंकि यह विशिष्ट रूप से दिल्ली का समारोह है. केजरीवाल ने अखबारों में विज्ञापनों के जरिए दिल्लीवासियों से अपने शपथ ग्रहण समारोह में आने का अनुरोध किया है जब वह लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनेंगे. जान लें कि केजरीवाल अपनी कैबिनेट के साथ रविवार को सुबह 10 बजे रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

इसे भी पढ़ें : #Bhima_Koregaon_Violence : CM उद्धव ठाकरे ने गृहमंत्री देशमुख का फैसला दरकिनार किया, होगी NIA जांच, शरद पवार नाराज 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close