न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दिल्ली में फिर दरिंदगी, दूसरी कक्षा की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

277

NewDelhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एकबार फिर एक मासूम के साथ दरिंदगी हुई है. दरअसल, दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से रेप किया गया है. देश की राजधानी के गोल मार्केट इलाके में स्थित नयी दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के एक सरकारी स्कूल में इलेक्ट्रिशियन ने कथित रूप से दूसरी कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बच्ची ने जब गुरुवार घर जाकर अपने माता-पिता को पूरी बात बतायी, तब यह मामला सामने आया.

इसे भी पढ़ेंःहजारीबाग व कोडरमा में अवैध माइनिंग से हुए नुकसान की रिकवरी का आदेश

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान राम आसरे (37) के रूप में की गयी है. आरोपी एनडीएमसी में स्थाई कर्मचारी है और इलेक्ट्रिशियन के तौर पर काम करता है. वह पिछले एक महीने से स्कूल में काम कर रहा था. बताया जा रहा है कि आरोपी राम आसरे स्कूल के पास ही झुग्गी में रहता है. बच्ची की बड़ी बहन इसी स्कूल में छठी क्लास में पढ़ती है. जबकि, बच्ची का परिवार फिल्मिस्तान में रहता है.

silk_park

इसे भी पढ़ेंःराज्यपाल बोलीं- सिर्फ विश्व आदिवासी दिवस के दिन समारोह आयोजित कर साल भर भूल जाने से विकास नहीं होगा

वाटर पंप में जो लड़का काम करता है वह चाभी रखकर चला गया था. आरोपी ने चाभी लेकर उसे खोला और वारदात को अंजाम दिया. मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने सभी कर्मचारियों को लाइन से खड़ा कराया जिसमें बच्ची ने आरोपी को पहचान लिया. फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: