न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Journalists का प्रतिनिधिमंडल एसडीओ से मिला,  पत्रकार लाठीचार्ज मामले में कार्रवाई की मांग की

गोमिया के पत्रकार शशिकांत सिंह समाचार संकलन के लिए लाठी चार्ज का फोटोशूट करने लगे.  फोटोशूट करते देख  पुलिस कर्मियों ने उस पर लाठीचार्ज कर दिया.  जिसके कारण उन्हें चोट आयी है.

164

Gomia : बेरमो अनुमंडल के पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को बेरमो एसडीओ प्रेम रंजन एवं एसडीपीओ एसएस झा से मिला.  प्रतिनिधिमंडल  ने पिछले दिनों पत्रकार पर पुलिस द्वारा किये गये लाठीचार्ज की घटना की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है. पत्रकारों ने एसडीओ एवं एसडीपीओ  को लिखित आवेदन दिया है.  उन्होंने पत्र में कहा है कि आईईएल पुलिस ने जब दुकानदारों पर लाठी चार्ज शुरू किया,  उसी समय गोमिया के पत्रकार शशिकांत सिंह समाचार संकलन के लिए लाठी चार्ज का फोटोशूट करने लगे.  फोटोशूट करते देख  पुलिस कर्मियों ने उस पर लाठीचार्ज कर दिया.  जिसके कारण उन्हें चोट आयी है.

इसे भी पढ़ें : कौन बनेगा बेरमो विधायकः राजेंद्र सिंह, अनुप सिंह, बाटुल, लक्ष्मण नायक या मृगांक शेखर, लिस्ट लंबी है

Aqua Spa Salon 5/02/2020
Related Posts

#Bermo: उद्घाटन के एक माह बाद भी लोगों के लिए नहीं खोला जा सका फ्लाइओवर और जुबली पार्क

144 करोड़ की लागत से बना है, डिप्टी चीफ ने कहा-अगले सप्ताह चालू कर दिया जायेगा

पत्रकारों ने रविवार को बैठक बुलाई  

इस संबंध में पत्रकारों ने एसडीओ और एसडीपीओ से जांच कर कार्रवाई की मांग की है. पत्रकारों ने  आगे की रणनीति के लिए रविवार को एक बैठक बुलाई है,  जिसमें  पुलिस प्रशासन की अग्रतर कार्रवाई पर विचार-विमर्श किया जायेगा। प्रतिनिधिमंडल में पत्रकार हरिशंकर प्रसाद, अनंत कुमार,  नागेश्वर कुमार, कुलदीप कुमार, राजकुमार, विजय सिंह, प्रशांत कुमार सिन्हा, पंकज पांडे, बॉबी राज, पप्पू चौहान, जितेंद्र अग्रवाल, शशिकांत सिंह, राजा, ददन श्रीवास्तव, मुकेश ठाकुर, संजय कुमार, पंकज, महावीर, सुभाष, सहित अन्य पत्रकार शामिल थे.

इसे भी पढ़ें : धनबाद विधानसभा से सांसद पीएन सिंह के बेटे ने ठोकी दावेदारी, कहा- मेरी अपनी पहचान है, पार्टी के निर्णय का है इंतजार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like