न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दीपवीर का रिसेप्शन आज, खाना से लेकर डेकोरेशन सब है खास

33

Bengaluru: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एकदूजे के हो चुके हैं. 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में दोनों की शाही अंदाज में शादी हुई. 21 नवंबर यानी आज बेंगलुरु में दीपवीर का शानदार रिसेप्शन होना है. रिसेप्शन की तैयारियां जोरशोर से चल रही है. चाहे पार्टी का मेन्यू हो, या डेकोरेशन सबकुछ परफेक्ट करने की कोशिश है.

मंगलवार रात को बेंगलुरु में स्थित दीपिका के घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है. दीपिका-रणवीर रिसेप्शन की सभी तैयारियों को ध्यान में रखते हुए बेंगलुरु पहुंच चुके हैं. वही रणवीर के पैरेंट्स भी बेंगलुरु पहुंच गए हैं.

मीडिया में आयी रिपोर्ट के मुताबिक, आज होनेवाले रिसेप्शन में ये कपल सब्यासाची का डिजाइनर क्रिएशन पहनेंगे. बता दें कि दोनों ने अपनी शादी के सभी फंक्शन में सब्यासाची की डिजाइन की हुई ड्रेस ही पहनी थीं.

लीला पैलेस होटल में होनेवाले दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी के मेन्यू में साउथ इंडियन डिशेज हैं. दीपिका की मां उज्जला पादुकोण ने कई बार खाने की टेस्टिंग की है.

बता दें कि दीपिका-रणवीर की शादी के बाद उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. वही कपल ने अपनी शादी की कुछ और फोटोज सोशल साइट पर शेयर की है. तस्वीरें शेयर होते के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में पहले कोंकणी फिर सिंधी रीति रिवाज से शादी की थी. और दोनों शादियों को काफी प्राइवेट रखा गया था. अब 21 नवंबर को बेंगलुरु में और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होना है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: