Fashion/Film/T.VLead News

सारे पोस्ट, फोटो व वीडियोज डिलीट करने वाली दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पहली फोटो

दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 52 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हैं

Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट्स, फोटोज और वीडियोज डिलीट कर दिए थे. इसके कुछ दिन बाद ही दीपिका पादुकोण एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गयी हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पहली फोटो शेयर की है.

बता दें कि दीपिका, न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए परिवार और पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के रणथंभौर गयी थीं.इंस्टाग्राम पर जो दीपिका ने पहली फोटो शेयर की है, वह उनकी लंच प्लेट की है.दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 52.6 मिलियन (52 लाख से भी अधिक) फॉलोअर्स हैं.

इसे भी पढ़ें :इस आईपीएस का 20 साल में हो चुका है 40 ट्रांसफर, दो बार मिल चुका है राष्ट्रपति पदक

advt

फैन्स से पूछा, “कितने लोग फ्रायम्स खाना पसंद करते हैं?”

दीपिका की लंच प्लेट में खाने के साथ फ्रायम्स रखे हैं.फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने फैन्स से पूछा, “कितने लोग अपने खाने के साथ फ्रायम्स खाना पसंद करते हैं?” प्लेट में दाल-चावल और सब्जी रखी नजर आ रही है.

adv

फैन्स दीपिका पादुकोण के न्यू ईयर वेकेशन की फोटोज का इंतजार कर रहे थे, लेकिन दीपिका ने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए.इसके बाद उन्होंने एक ऑडियो वीडियो शेयर किया था.फैन्स को न्यू ईयर की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा था, “हैलो सभी लोगों को, आप सभी का मेरी ऑडियो डायरी में स्वागत है, यह एक रिकॉर्ड है मेरी फीलिंग्स और सोच का.पता है, आप सभी मेरी इस बात से सहमत होंगे कि साल 2020 सभी के लिए काफी भयानक रहा है, लेकिन मेरे लिए यह कृतज्ञता और वर्तमान में जीने जैसा रहा है.”

इसे भी पढ़ें :ऐसे तो खत्म हो जाएगा पुलिस का डर: अतिक्रमण से रोकने पर बीडीओ को पीटा, डीजे बंद कराने पर दारोगा से मारपीट

आप सभी किस चीज के लिए कृतज्ञता रखते हैं, बताइए

दीपिका आगे कहती सुनाई दीं कि साल 2021 में मैं खुद के लिए और मेरे आसपास मौजूद सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य और मानसिक शांति की प्रार्थना करती हूं.सभी को हैपी न्यू इयर दीपिका पादुकोण ने इस ऑडियो क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा था, “क्योंकि यह 1.1.2021 है, इसलिए सभी को हैपी न्यू इयर. आप सभी किस चीज के लिए कृतज्ञता रखते हैं, बताइए?”

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने हाल ही में डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म (इसका नाम अभी नहीं सामने आया है) की शूटिंग पूरी की है.इस फिल्म में वह सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे संग नजर आने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें :SUNDAY SPECIAL STORY: क्या भानगढ़ में सचमुच सजती है भूतों की महफिल ?

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: