JharkhandRanchi

कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं से मिली थीं दीपिका, क्या खुद से होंगे आइसोलेट!

Ranchi :  कांग्रेस की महागामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह कोरोना पॉजिटिव पायी गयी हैं. उन्होंने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी है. दीपिका ने कहा है कि पिछले दिनों उन्होंने कई लोगों से मुलाकात की थी. सभी अपने आप को सुरक्षित रखें.

अब यह सवाल बनता है कि क्या ऐसे नेता खुद को आइसोलेट करेंगे, वह भी तब, जब बाहर से आने वाले बीजेपी नेताओं को आइसोलेट करने की मांग सत्ता पक्ष लगातार करती रही है. बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव उमंग सिंघार कुछ दिन पहले प्रदेश दौरे पर आये थे. उमंग सिंघार से दीपिका पांडेय सिंह सहित कई कांग्रेसियों ने मुलाकात की थी.

इसे भी पढ़ें – उधर रूस ने कोरोना वैक्सीन लाने का ऐलान किया, इधर सोना-चांदी की कीमत में भारी गिरावट

advt

दीप उत्सव में भी कई कांग्रेसियों से मिली थी दीपिका

पिछले दिनों 5 अगस्त को रामजन्म भूमि पूजन के उपलक्ष्य में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में दीप उत्सव आयोजित किया गया था. ठीक उसी दिन उमंग सिंघार रांची पहुंचे थे. दीपिका के साथ उमंग सिंघार भी कांग्रेस मुख्यालय में इस महोत्सव में उपस्थित थे.

इसके अलावा दीपिका इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुमार गौरव, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख सहित प्रदेश मुख्यालय में रोजाना आने वाले सभी कांग्रेसियों से मिली थीं.

 

दीपिका ने दी जानकारी, सीएम ने शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना

महागामा विधायक दीपिका पांडेय ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि उनके और पूरे परिवार का कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. हाल के दिनों में वह कई लोगों से मिली हैं. डॉक्टर ने उन्हें घर में आइसलोइशन में रखने का फ़ैसला किया है.

adv

दीपिका ने लोगों से विनती की है कि पिछले दिनों जो लोग भी उनके संपर्क में आये हैं, वे सभी सावधानी बरतें. वहीं दीपिका के कोरोना पॉजिटिव होने पर मुख्यमंत्री सहित कई नेताओं ने उनके और पूरे परिवार के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है.

इसे भी पढ़ें – क्या हवा में फैल गया है कोरोना वायरस, WHO ने आशंका जताते हुए दिया ये जवाब

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button