JharkhandRanchi

दीपक प्रकाश 4 दिसंबर से कोल्हान प्रमंडल के सांगठनिक प्रवास पर

- बूथ स्तर से लेकर जिला स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे संवाद

Ranchi: झारखंड भाजपा ने सांगठनिक मजबूती पर काम करना शुरू कर दिया है. गुरूवार को जहां प्रदेश सह प्रभारी सुभाष सरकार प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करनेवाले हैं, वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश पांच दिनों के सांगठनिक प्रवास पर कोल्हान प्रमंडल के सभी जिले का दौरा करेंगे.
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद शर्मा ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश कोल्हान प्रमंडल की पांच दिवसीय सांगठनिक प्रवास पर आगामी 4 दिसंबर से जाएंगे.

यह भी पढ़ें:कृषि कानून : किसान आंदोलन के समर्थन में झारखंड के किसान मनाएंगे विरोध सप्ताह

शर्मा ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष का झारखंड के सभी जिलों में सांगठनिक प्रवास के कार्यक्रम को पार्टी द्वारा तैयार किया जा रहा है, जिसका प्रथम चरण कोल्हान प्रमंडल के चार सांगठनिक जिलों चाईबासा, सरायकेला ,पूर्वी सिंहभूम(घाटशिला)और जमशेदपुर महानगर के कार्यक्रमों से सम्पन्न होगा.

उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष 4 दिसंबर को चाईबासा, 5 दिसंबर को सरायकेला खरसांवा, 6 दिसंबर को पूर्वी सिंहभूम (घाटशिला) 7 दिसंबर को जमशेदपुर महानगर ज़िला की कार्यसमिति बैठक में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें:7 दिसंबर से कोचिंग खोलने का फैसला लेने के बाद सीएम से अनुमति मांगने पहुंचा एसोसिएशन

बताया कि जिला कार्यसमिति बैठकों के अतिरिक्त प्रदेश अध्यक्ष का ज़िला पदाधिकारियों, सांसद, विधायकगण के साथ भी बैठक निर्धारित है. साथ ही वे ज़िलों के पुराने, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, बुद्धिजीवियों, कार्यकर्ताओं एवम आमजन से भी मिलकर संवाद करेंगे.
बताया कि सभी जिलों में किसी एक बूथ पर भी प्रदेश अध्यक्ष जी बूथ समिति की बैठक में भाग लेंगे. प्रकाश के द्वारा सभी जिलों में प्रेसवार्ता भी होगी.

यह भी पढ़ें:झारखंड में Health Care Worker का डाटा कलेक्शन शुरू, कोविड वैक्सीनेशन में मिलेगी प्राथमिकता

Related Articles

Back to top button