JharkhandLead NewsRanchi

दीपक प्रकाश ने की जज उत्तम आनंद हत्याकांड की सीबीआइ जांच की मांग

Ranchi : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश ने विधि व्यवस्था के मसले पर गुरुवार को राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा किया. धनबाद में जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की बुधवार को हुई हत्या पर उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया दी.

उन्होंने कहा कि राज्य की विधि व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है. इस राज्य में अब कोई भी सुरक्षित नही महसूस कर रहा. आये दिन हत्याएं हो रहीं. जस्टिस उत्तम आनंद की हत्या शर्मनाक है. राज्य सरकार तत्काल इस संदिग्ध घटना की सीबीआइ जांच कराने के लिए पहल करे.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : मेडिकल एजुकेशन में मोदी सरकार का बड़ा फैसला, OBC को 27% और EWS को 10% आरक्षण

advt

19 माह में 3000 हत्या का रिकॉर्ड

दीपक प्रकाश के मुताबिक आम आदमी से लेकर इस राज्य में वकील, पुलिस पदाधिकारी, न्यायाधीश कोई सुरक्षित नहीं है. राज्य में प्रतिदिन व्यवसायियों को अपराधी धमकियां दे रहे हैं. यह आम बात हो गयी है.

भाजपा सरकार में बिल में घुसे उग्रवादी फिर से अपने फन फैलाने लगे हैं. अब तक डेढ़ वर्षों में लगभग 3000 हत्याएं पुलिस के रिकॉर्ड में दर्ज हो चुकी हैं.

इसके अतिरिक्त बलात्कार की घटनाएं भी तेजी से बढ़ी हैं. राज्य की सवा तीन करोड़ जनता धनबाद में न्यायाधीश की हुई हत्या से मर्माहत है. लोगों का राज्य की पुलिस से विश्वास उठ चुका है.

इसे भी पढ़ें :सीएम के काफिले पर हमले के मुख्य आरोपी भैरव सिंह के स्वागत में लगे पोस्टर, पुलिस ने हटाया

जोरदार आंदोलन की तैयारी

उन्होंने कहा कि न्यायाधीश की हत्या की जांच सीबीआइ से करायी जाये. राज्य में गिरती कानून व्यवस्था पार्टी सहित इस राज्य के हर नागरिक के लिए चिंतनीय है. पार्टी राज्य सरकार को आगाह करती है कि भाजपा इस मुद्दे पर चुप नहीं बैठेगी. अगर सरकार अपराध रोकने में सफल नहीं होती है तो भाजपा सड़कों पर जोरदार आन्दोलन को बाध्य होगी.

इसे भी पढ़ें :JAC: मैट्रिक रिजल्ट में गिरिडीह शीर्ष पर, दुमका सबसे पीछे

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: