JharkhandRanchi

दीपक मारू को मिली चैंबर की बागडोर, कुणाल संभालेंगे महासचिव का पद

Ranchi: झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के सत्र 2018-19 के नव निवार्चित कार्यकारिणी समिति के सदस्यों का गठन कर लिया गया है. सवार्धिक मत से विजय प्राप्त करने वाले दीपक मारू को अध्यक्ष की कमान सौंपी गई. वहीं कुणाल अजमानी को महाससचिव का पद प्राप्त हुआ. सदस्यों के चयन को लेकर बुधवार को चैंबर भवन में बैठक का आयोजन किया गया था. बैठक की अध्यक्षता कर रहे चुनाव कमिटी के अध्यक्ष ललित केडिया एवं उपाध्यक्ष अंचल किंगर ने सभी नवर्निवाचित सदस्यों को शुभकामनाएं दी एवं राज्य में व्यापार जगत के हित में कार्य करने को कहा.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें-रविवार को सवा दो घंटे रांची में रहेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

व्यापार जगत को मजबूती देने में सभी व्यापारी करें सहयोग : दीपक

नवनिर्वाचित अध्यक्ष दीपक मारू ने अपने संबोधन में सभी व्यापारियों का आभार प्रकट किया. उन्होंने कहा कि चुनाव साकारात्मक वातावरण में संपन्न कराया गया. इसके लिए चुनाव अधिकारी बधाई के पात्र हैं. मारु ने कहा कि शांतिपूर्वक और सकारात्मक वातावरण में चुनाव संपन्न होने से राज्यवासियों के बीच एक अच्छा संदेश गया. दीपक मारू ने चैंबर एवं पूरे व्यापार जगत को और अधिक मजबूती प्रदान कराने में सभी व्यापारियों और उद्यमियों से सहयोग की अपील की। वहीं निवर्तवमान अध्यक्ष रंजीत गाड़ोदिया ने सभी चयनित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी एवं व्यापार जगत को और अधिक सुदृढ बनाने की उम्मीद जताई.

इसे भी पढ़ें-गुलशन हत्‍याकांड में शामिल चारो आरोपी पुलिस हिरासत में

Samford

किन्हें मिला कौन सा पद

अध्यक्ष : दीपक मारू

महासचिव : कुणाल अजमानी

उपाध्यक्ष : दीनदयाल वर्णवाल एवं सोनी मेहता

सह सचिव : राम बांगड एवं प्रवीण जैन छाबडा

कोषाध्यक्ष : राहुल मारु

कार्यकारिणी सदस्य : पंकज पोद्दार, विमल फोगला, राहुल साबू, प्रवीण लोहिया, आनन्द गोयल, नवजोत अलंग रूबल, सुमित जैन, धीरज तनेजा, विकास विजयवर्गीय, परेश गट्टानी, काशी प्रसाद कनोई, निखिल पोद्दार, मुकेश अग्रवाल उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें-करमा पर्व गुरुवार को, अखाड़ों में की जायेगी पूजा

रविवार को हुआ था चुनाव

बीते रविवार को चैंबर का चुनाव हरमू रोड स्थित मारवाड़ी भवन में सपंन्न हुआ था. पहली बार इलेक्ट्रॉनिक पद्धति से हुए इस चुनाव का रिजल्ट देर शाम को ही जारी कर दिया गया था. चुनाव परिणाम के अनुसार अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दीपक मारू को सवार्धिक 1880 वोट प्राप्त हुए थें. चुनाव संपन्न होने के बाद बुधवार को सभी सदस्य एवं चुनाव पदाधिकारियों की बैठक आयोजित किया गया. जिसमे सर्वसम्मती से विजयी प्रत्याशियों को पदभार सौंपा गया.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: