Lead NewsNationalSports

दीपक चाहर ने धौनी के कहने पर बदला गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का प्लान, पहले कुछ और…

IPL 2021 के 53वें मैच के बाद स्टे’डियम में ही गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज किया प्रपोज

New Delhi : चेन्न3ई सुपर किंग्स् (CSK) के स्टाrर गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 53वें मैच के बाद स्टेिडियम में ही अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज ( Jaya Bhardwaj) को प्रपोज किया. स्व भाव से शर्मील चाहर ने पंजाब किंग्सी के खिलाफ मैच के बाद सबके सामने घुटनों पर बैठकर जया को प्रपोज किया और रिंग पहनाई. हालांकि चाहर अभी जया को प्रपोज नहीं करना चाहते थे, मगर उन्होंईने कप्ताान एमएस धौनी के कहने पर गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का प्लाचन बदला.

इसे भी पढ़ें : हाइकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब- राज्य के 11 गैर अनुसूचित जिलों में इतिहास शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया कब तक पूरी कर ली जायेगी

‘बिग बॉस’ सीजन 5 के प्रतियोगी सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है जया

Sanjeevani

चाहर जया को प्ले:ऑफ मैच में प्रपोज करना चाहते थे, मगर धौनी ने उन्हें कहा कि वे प्लेचऑफ से पहले ही यह कर दें. धौनी ने चाहर को कहा कि वह आखिरी लीग मैच के बाद गर्लफ्रेंड को प्रपोज करें. धौनी के कहने पर ही चाहर ने अपनी प्लाहनिंग बदली.

दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज दिल्ली की हैं और एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करती हैं. जया मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 5 के प्रतियोगी सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन भी हैं.

इसे भी पढ़ें : भारत की पहली 1983 ‘विश्व कप क्रिकेट ट्रॉफी’ हुई नीलाम, जानें कितने लाख में हुई बिक्री

दीपक चाहर ने 13 मैच में लिए 13 विकेट

मौजूदा आईपीएल सीजन की बात की जाए तो उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है. उन्होंने अब तक 13 मैच में 30 की औसत से 13 विकेट लिए हैं. 13 रन देकर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है. इकोनॉमी 8.36 की है. वे टीम की ओर से सबसे अधिक विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. शार्दुल ठाकुर ने सबसे अधिक 18 विकेट लिए हैं.

इसे भी पढ़ें : भारत छोड़ो आंदोलन के छह वीर शहीदों को कुमीर में दी गई श्रद्धांजलि, सांसद पहुंचे

Related Articles

Back to top button