न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुम हुए मोबाइल से की गयी थी बॉडी बिल्डर संचालक से 20 लाख रुपये रंगदारी की मांग

1,293

Ranchi:  पंडरा ओपी क्षेत्र के रहने वाले बॉडी बिल्डर संचालक अनीश गुप्ता से 24 फरवरी की शाम 6:30 बजे के आसपास अज्ञात लोगों के द्वारा 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गयी थी. पुलिस के द्वारा छानबीन करने के बाद पता चला कि जिस मोबाइल से रंगदारी मांगी गयी थी वो मोबाइल रातू के रहने वाले प्रतीक सिंह का था. उनका ये मोबाइल 9 फरवरी को उनकी पत्नी से गुम हो गया था. प्रतीक सिंह के द्वारा 10 फरवरी को मोबाइल गुम होने को लेकर सनहा भी दर्ज कराया गया था. उसी मोबाइल से बॉडी बिल्डर संचालक अनीश गुप्ता को कॉल करके 20 लाख की रंगदारी की मांग की गयी थी.

 जान से हाथ धोने की दी गयी धमकी 

पंडरा ओपी क्षेत्र के रहने वाले बॉडी बिल्डर संचालक अनीश गुप्ता के द्वारा पंडरा ओपी में दिए गए लिखित आवेदन के अनुसार रविवार की शाम 6:30 बजे के आसपास अज्ञात 2 मोबाइल नंबर से फोन आया. कहा गया कि रंगदारी के रूप में 20 लाख रुपये 3 दिन के अंदर दे देना नहीं तो जिंदगी से हाथ धोना पड़ेगा. 20 लाख रुपये 3 दिन के अंदर मिल जाना चाहिये. बाद में फोन किया जायेगा कि पैसा कहां देना है. जिसके बाद  बॉडी बिल्डिंग संचालक ने पंडरा ओपी ने इसकी शिकायत दर्ज करायी थी.

 पुलिस कर रही है कॉल करने वाले का पता 

इस मामले में कोतवाली डीएसपी से बात करने पर उन्होंने बताया कि जिस मोबाइल से फोन से रंगदारी की मांग की गयी थी वह फोन 9 फरवरी को ही गुम हो गया था. इस फोन को लेकर 10 फरवरी को सनहा भी दर्ज करवाया गया था. जिस व्यक्ति के द्वारा फोन करके रंगदारी मांगी गयी थी, पुलिस उसकी खोज कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः बदलेगा मौसम का मिजाज, कई जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: