JharkhandRanchi

केंद्रीय पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी का निर्णय,  आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ेगी

Ranchi :  आम आदमी पार्टी राज्य में विधानसभा चुनाव लड़ेगी.  यह निर्णय पार्टी की केंद्रीय पालिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक में लिया गया.  पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल मिश्रा ने जानकारी देते हुए  बताया कि दिल्ली स्थित पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में बैठक की गयी थी. जिसमें उक्त निर्णय लिया गया. कहा कि पार्टी राज्य के महत्वपूर्ण मुद्दों के साथ चुनाव में उतरेगी.  पार्टी दम खम के साथ चुनाव लड़ेगी. बताया कि पार्टी की ओर से अगस्त माह के अंत में राज्य स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा. जिसमें राष्ट्रीय स्तर के नेता शामिल होंगे. इसके साथ ही पार्टी चुनाव की तैयारी शुरू कर देगी.

जनमुद्दों पर लड़ा जायेगा चुनाव

कुणाल ने कहा कि केंद्रीय पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी को अवगत कराया गया है कि पार्टी के कार्यकर्ता लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं और आम आदमी पार्टी के कार्यों से जनता को अवगत करा रहे हैं.  जिसके बेहतर परिणाम चुनाव में दिखेंगे.  कहा कि आम आदमी पार्टी झूठे वादों और जुमलों पर नहीं बल्कि जन मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी.  कुणाल ने कहा कि केंद्रीय पालिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक में राज्य के मुद्दों पर चर्चा की गयी है. .

सरकार झूठे वायदों और आंकड़ों का राग अलाप रही है

बीजेपी के शासन में राज्य बुरी तरह बदहाल हो गया. रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य व्यवस्था, बिजली और पानी जैसे जन मुद्दों पर सरकार पूरी तरह फेल है. . कुणाल ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है. ऐसे में वहां जन मुद्दों के लिए जनता परेशान नहीं होती. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सिर्फ उपलब्धि गिनाती है. जबकि  राज्य  में आदिवासियों, किसानों और गरीबों का शोषण किया जा रहा है, पर सरकार सिर्फ झूठे वायदों और झूठे आंकड़ों का राग अलाप रही है.

advt

इसे भी पढ़ें – बजट जितने कर्ज में डूबी झारखंड की अर्थव्यवस्था, क्या 218 करोड़ का बोझ उठाने को है तैयार!

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button