न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

सुप्रीम कोर्ट का फैसला लोकतंत्र बचाने की लड़ाई लड़नेवालों के लिए संजीवनी : आप

251

Ranchi : सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ऐतिहासिक बताते हुए आम आदमी पार्टी (आप), झारखंड के प्रदेश संयोजक जयशंकर चौधरी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र की भाजपा सरकार तथा उपराज्यपाल को आईना दिखाया है. सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार के ऐतिहासिक फैसले से स्पष्ट कर दिया कि लोकतंत्र संविधान और जनमत से चलता है, न कि राजनीतिक बदले की भावना से. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से न सिर्फ आम आदमी पार्टी, बल्कि लोकतंत्र बचाने की लड़ाई लड़नेवाली तमाम ताकतों को संजीवनी मिली है.

eidbanner

इसे भी पढ़ें- सीडब्ल्यूसी का बड़ा खुलासा : अविवाहित गर्भवती लड़कियों को निर्मल हृदय में मिलता है आश्रय, बच्चा होने…

गुड गवर्नेंस के क्षेत्र में आयेगा क्रांतिकारी परिवर्तन

Related Posts

दर्द-ए-पारा शिक्षक: उधार बढ़ने लगा तो बेटों ने पढ़ाई छोड़कर शुरू की मजदूरी, खुद भी सब्जियां बेच निकाल रहे खर्च

इंटर तक पढ़ी हैं दो बेटियां, मानदेय नहीं मिलने के कारण आगे नहीं पढ़ा पा रहे

उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी जिस तरह से दिल्ली में काम कर रही है, वह दूसरी राज्य सरकारों के लिए परेशानी का सबब बननेवाला है. खासकर भाजपा शासित प्रदेशों के लिए, जहां-जहां उनकी सरकारें हैं. पूरे देश के लोग सरकारी स्कूलों और सरकारी अस्पतालों को विश्वस्तरीय सुविधा और गुणवत्ता से युक्त देखना चाहते हैं, जो आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली की जनता को दे रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र एवं प्रदेश सरकारें आम आदमी के हित में नहीं, बल्कि कॉरपोरेट हित में काम करती है. ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से लगभग 100 सरकारी सेवाओं को घर-घर तक पहुंचाने की डोर स्टेप डिलीवरी फाइल पर कुंडली मारकर बैठे उपराज्यपाल के हस्तक्षेप से मुक्त होने से गुड गवर्नेंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन आयेगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: