Corona_UpdatesJharkhandPalamu

पलामू और कोडरमा में दो-दो संक्रमितों की मौत, पलामू में 248 नये पॉजिटिव, 228 ठीक हुए

Palamu : पलामू जिला मुख्यालय स्थित मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज के दौरान दो दिनों के भीतर पांच कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी. रविवार को दो जबकि शनिवार को तीन ने तोड़ा दम. सांस लेने में ज्यादा परेशानी होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कोरोना के गाइडलाइन के अनुसार उनका अंतिम संस्कार किया गया. कोरोना संक्रमतों की मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है. दो दिनों के भीतर शहर समेत जिले भर में 250 नए संक्रमितों की पहचान हुई है. रविवार को 248 संक्रमित मिले. इसके साथ जिले भर में संक्रमतों का आंकड़ा 3307 पहुंच गया है.

विभागीय जानकारी के अनुसार रविवार को 803 लोगों की कोरोना की जांच की गयी थी. इसके बाद मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र से 66, विश्रामपुर में 16, छतरपुर में 27, हुसैनाबाद में एक, पाटन में दो, लेस्लीगंज में 12, चैनपुर में 23, सदर प्रखंड में दो, पांकी में 18, हरिहरगंज में एक व मनातू प्रखंड क्षेत्र में तीन संक्रमित की पहचान हुई.

इसके अलावा 228 कोरोना संक्रमितों ने कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हुए. इसमें अधिकांश संक्रमित वैसे थे जो होम आइसुलेट थे. निर्धारित समय के बाद अपनी जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.
मालूम हो कि एंटीजेन किट की कमी कारण के कई लोगों की जांच भी नहीं हो पा रही है.

advt

इधर, कोडरमा जिले में 24 घंटे के अंदर कुल 221 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. जिसमें ट्रू नेट में 133, एन्टी जेन जांच में 36 एवं आरटीपीसीआर में 52 लोग संक्रमित शामिल हैं. वहीं इस दौरान कुल 2 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. इस दौरान अच्छी खबर है कि कोविड अस्पताल से 30, निजी अस्पताल से 3 एवं होम आईशोलेशन में रह रहे 125, कोडरमा जिले में कुल 158 मरीज ठीक हो गये हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: